गिरिराज सिंह लापता के लगे पोस्टर, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 25 जुलाई 2020

गिरिराज सिंह लापता के लगे पोस्टर, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम

Begusarai: भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के चौक-चौराहों पर उनके लापता होने का पोस्टर लगे है. पोस्टर पर यह भी लिखा गया है कि इन्हें ढूंढने वाले को इनाम भी मिलेगा. हालांकि पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी अभी तक किसी भी दल विशेष के द्वारा नहीं ली गयी है, लेकिन सांसद के लापता होने का पोस्टर लगने से पूरे सियासी महकमे में गर्मागर्मी है. स्थानीय स्तर पर नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है.

कुछ लोगों का कहना है ऐसे तो आम दिनों में महोदय सहजता से उपलब्ध हो जाते है. लेकिन इस कोरोना संकट में वह एकदम से गायब ही हो गए है. 
Giriraj singh bjp lapata

पोस्‍टर पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, कांग्रेस पर लगा रहे आरोप

वैसे तो इस पोस्टर वार की जिम्मेवारी किसी दल ने नहीं लिया है. लेकिन जिले के भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है. बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय की मिट्टी से जुड़े नेता हैं. वह हमेशा आमजन के लिए उपलब्ध रहते है. लॉकडाउन (Lock-down) से पहले वे हर सप्ताह बेगूसराय के लोगों की बात सुनने के लिए आते थे.

कोरोना संक्रमण (Corona Virus Infection) के कारण उत्‍पन्‍न परिस्थितियाें में ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है. हालांकि, वे कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों के माध्‍यम से क्षेत्र का हाल लगातार ले रहे हैं. जगह-जगह पोस्टर लगाए जाने पर बीजेपी जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने आपत्ति जताई है. उन्होंने इसे कुछ छुटभैय्या नेताओं का कारनामा बताया है.

साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से जांच करने और कार्रवाई करने की मांग की है.पार्टी नेता का कहना है कुछ लोग अपना चेहरा चमकाने के लिए गिरिराज सिंह को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे