राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान ISI कर सकता है आत्मघाती आतंकी हमला - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान ISI कर सकता है आत्मघाती आतंकी हमला

New Delhi: देश की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी रॉ के रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी आईएसआई ने भारत पर बड़े आतंकी हमले की साजिश रची है. अफगानिस्तान में आत्मघाती लड़ाके तैयार कर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ने राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान बड़े आतंकी हमले की साजिश रची है. आईएसआई ने इसके लिए लड़ाके को विशेष ट्रेंनिग दी है. ताकि आतंकवादी क्रुरता के साथ घटने को अंजाम दे पाए. इन आतंकवादियों के निशाने पर भारत के राजनेता भी है. ज्ञात हो कि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में राम जन्मभूमि का शिलान्यास करेंगे.
Ram temple

खूफिया एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक आईएसआई ने अपने मकसद के लिए आतंकवादियों का अलग-अलग गुट तैयार किया है. ऐसी साजिश रची गयी है जिसमें जान माल को नुकसान पहुँचाने के साथ ही भावनाओं को भी ठेस पहुँचाने का प्लान है.
भारतीय खुफिया सूत्रों की मानें तो इन आतंकवादियों का एक गुट भारत में प्रवेश कर चुका है. बाकी गुट भी भारत मे प्रवेश करने की जुगत में है. इन आतंकवादियों को साफ तौर पर निर्देश दिए गए है कि उन्हें कैसे भी कहीं भी हमला करना है और जिस मकसद के लिए उन्हें तैयार किया गया है उसे हर हाल में पूरा करना है.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे