मसीहा सोनू सूद, खेत जोतते किसान बेटियों के घर कुछ ही घंटो में पहुंचाया ट्रैक्टर - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 27 जुलाई 2020

मसीहा सोनू सूद, खेत जोतते किसान बेटियों के घर कुछ ही घंटो में पहुंचाया ट्रैक्टर

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इस कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदो की मदद कर महीसा बनकर उभरे हैं. सोशल मीडिया पर किए गए हर वादे को भी इन्होंने पूरा कर दिखाया. एक बार फिर सोनू सूद ने कुछ ही घंटो के भीतर अपने वादे को निभाते हुए एक गरीब किसान के परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया है.

Masiha sonu sood

दरअसल, आंधप्रदेश के एक किसान परिवार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो लर पर सोनू सूद की नज़र गई तो इन्होंने ये दरियादिली दिखाई है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा था. उसके पास इतने पैसे ही नहीं थे कि वो बैल किराए पर ले सके. वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही थीं, वो देख सभी का दिल पिघल गया. सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया था. और कुछ ही घंटो में उन्होंने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया.

Sonu sood helps viral girls

सोशल मीडिया पर खूब हो रहा चर्चा

हाल ही में सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक मदद देने की बात कही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सोनू सूद इतने सारे लोगों की मदद कैसे करेंगे. तो वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स सोनू के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं.
इसके साथ ही सोनू अब विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं. फ्लाइट के जरिए सभी को हिंदुस्तान लाने का मिशन शुरू भी किया जा चुका है.

✍️ सिंह आदर्श

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे