IPL के शुरुआती मुकाबले में नहीं खेलेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 15 अगस्त 2020

IPL के शुरुआती मुकाबले में नहीं खेलेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

 इस साल यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें सत्र के शुरुआती मुकाबले में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी शामिल नहीं होंगे।


Steve Smith & David Warner


इसकी वजह यह है कि 23 अगस्त को ऑस्ट्रेलियन टीम पर्थ से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।जहाँ वह तीन वनडे और तीन टी20 खेलेगी। जहाँ वह 16 सितम्बर को अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के जो प्लेयर इस सीरीज में खेलेंगे और वो आईपीएल टीम की हिस्सा हैं। तो उन्हें आईपीएल के नियम के तहत उन्हें 6 दिन तक अलग रहना होगा। और उन्हें कोविड-19 की जांच कराना होगा। और उस जांच में निगेटिव आने के बाद उन्हें खेलने का मौका मिलेगा। 13 इंग्लैंड के खिलाड़ी इस बार आईपीएल में खेलने वाले हैं। वहीं  करीब 17 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के हैं।


सबसे ज्यादा समस्या राजस्थान रॉयल्स को होगी

स्टीव स्मिथ राजस्थान  रॉयल्स के कप्तान हैं। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की कुछ मैचों में अनुपस्थिति राजस्थान रॉयल्स को परेशानी में डाल सकती है।          सनराइजर्स हैदराबाद को भी विस्फोटक बल्लेबाज डैविड वार्नर की जगह दूसरा कप्तान ढूँढने की आवश्यकता आन पड़ी है। और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोनी बेयरस्टो के बिना हैदराबाद की मध्य क्रम थोड़ा कमजोर हो सकता है।

✍🏻 सूर्याकांत शर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे