औरंगाबाद जिले के लापता बीएमपी 13 के जवान पंकज कुमार पाठक का नहीं मिली है कोई खबर - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 30 अगस्त 2020

औरंगाबाद जिले के लापता बीएमपी 13 के जवान पंकज कुमार पाठक का नहीं मिली है कोई खबर

 बीएमपी 13 के जवान पंकज कुमार पाठक लगभग 19 महीने से गायब हैं उनकी कोई खबर अभी तक नहीं मिली है कि वह कहाँ है। वह दरभंगा में बीएमपी 13 में नियुक्त थे। उनके परिजन के अनुसार पंकज 5 अगस्त को दरभंगा से प्रतिनयुक्ति पर पटना के शास्त्रीनगर थाना स्थित एनआईए भवन आये थे। 18 अगस्त को उन्होंने ड्यूटी की थी और उसी दिन उन्होंने अपने माँ को कॉल भी किया। उसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है।


BMP 13 soldier

पंकज औरंगाबाद जिले के रहने वाले हैं।

पंकज कुमार पाठक औरंगाबाद के जमहौर थाना के पौथु गांव के रहने वाले हैं। तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी। उनका 3 साल का एक बच्चा भी है।उनके परिजन काफी परेशान हैं।पुलिस बता रही है कि वो बहुत शराब का सेवन करते थे। जिसके कारण एक दिन एनआईए भवन में गिर गए थे। लेकिन परिजन के अनुसार वह 10 साल से नौकरी में हैं। उनपर ऐसे आरोप कभी नहीं लगे हैं। पुलिस के अनुसार उनका दोनों फोन एनआईए भवन में पड़ा हुआ मिला था। एनआईए की तरफ से शास्त्रीनगर में गुमशुदगी का एनसीआर दर्ज है। पुलिस के अनुसार वह जांच में जुटी है।

डीजीपी ने दिया आश्वासन लेकिन अभी तक नहीं चला पता

पंकज कुमार पाठक के भाई प्रवीण कुमार अपनी विदेश की नौकरी छोड़  कर घर आये हैं और खोजने में  लगे हैं। उन्होंने ने एसपी, एसएसपी, सिटी एसपी के दरवाजे भी खटखटाये लेकिन नतीजा अभी तक कुछ नहीं निकला । प्रवीण डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से भी मुलाकात कर सारी जानकारी दी थी। डीजीपी ने आश्वासन दिया था कि पुलिस जांच कर रही है। लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

✍🏻 सूर्याकांत शर्मा






कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे