बाढ़ के समस्या से स्थायी निजात दिलवाने का प्रयास कर रहे है दीपक ठाकुर, इसलिए मांग रहे मदद - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 2 अगस्त 2020

बाढ़ के समस्या से स्थायी निजात दिलवाने का प्रयास कर रहे है दीपक ठाकुर, इसलिए मांग रहे मदद

Bihar: बिग बॉस सीजन 12 में बिहार समेत पूरे देश में चर्चित हो जाने वाले दीपक ठाकुर, अब फिर से चर्चा में है. अबकी बार चर्चा में अपने खूबसूरत आवाज़ वाले गानों के लिए नहीं है बल्कि अपने गाँव में हर साल आने वाली बाढ़ से परेशान लोगों के सहायता में लगे रहने के कारण है. जहाँ थोड़ा पहचान मिलते ही लोग अपने जड़ो को भूल आसमान छूने लगते है. वहीं बिहार के लाल दीपक ठाकुर इतना लोकप्रिय होने के बावजूद न सिर्फ अपने जड़ो से जुड़े हुए है बल्कि उस जड़ को अब और मजबूत करने में प्रयासरत है.

Muzaffarpur flood

बिहार के मुजफ्फरपूर जिले के आथर गाँव जो दीपक ठाकुर के बिग बॉस में जाने के बाद चर्चे में आया. वह काफी पिछड़ा गाँव है. वैसे तो वहाँ समस्याओं का अंबार है लेकिन बाढ़ आने से समस्याएं और विकट हो जाती है. स्थिति इतनी खराब हो जाती है कि कई गरीब लोग बेसहारा हो जाते है और बाढ़ के विभीषिका में बेघर भी हो जाते है. मजबूरन बेघर लोगों को बांध पर शरण लेते है.  

मदद का किए अपील क्योंकि करना है स्थायी समाधान

बाढ़ का पानी दीपक ठाकुर के घर में भी आ चुका है. पर गाँव वालों के दर्द को समझते हुए अपने पिता जी के साथ राहत कार्य में लग गए. अब इनके पहल पर कई सामाजिक संगठन भी इनके साथ राहत बचाव कार्य में लग गए है. खुद पूरे दिन इस कार्य को कर रहे है.
साथ ही दीपक ठाकुर ने लोगों से मदद का अपील किया है. ताकि बड़े स्तर पर राहत सामग्री वितरण के साथ-साथ हर वर्ष होने वाली इस विकट समस्या से गाँव वाले को निजात दिलाया जा सके.

Facebook deepak thakur big boss

हमारे खबर को शेयर करते हुए दीपक ठाकुर ने लिखा कि, मैं वादा करता हूँ आप सब के सहयोग से बाढ़ की समस्या से जो बेघर हो के बांध पर शरण लेते है. आथर गाँव वाले उनको इस समस्या से परमानेंट निजात दिलाऊंगा, क्योंकि हम भी वही से है तो उनके दर्द को बखूबी समझ सकते है. और इसको लेकर दीपक लगातार प्रयासरत भी है. जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे है.
Deepak thakur

दरसल बात यह है कि दीपक ठाकुर ने मदद का अपील किया है. तो यह मदद ले कर वह सिर्फ राहत सामग्री ही नहीं बाटेंगे बल्कि इस समस्या से निजात दिलाने का कोई स्थायी प्रयास करेंगे.

✍️सिंह आदर्श

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे