बाढ़ग्रस्त गाँव में उम्मीद की दीपक बनें, Bigg Boss फेम - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 7 अगस्त 2020

बाढ़ग्रस्त गाँव में उम्मीद की दीपक बनें, Bigg Boss फेम

Muzaffarpur: मुसीबतों में मुस्कुराना आसान नहीं है. पर होते है कुछ लोग जो लाख परेशानी हो उम्मीद का किरण ढूंढ कर खुद के साथ-साथ और लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान ला ही देते है. और जब समस्या स्थायी हो गई हो तब तो उसके साथ भी जीना सीखना ही पड़ता है.

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का गाँव आथर इन दिनों चर्चे में है. इसलिए नहीं कि वहाँ कुछ अच्छा हुआ है बल्कि इसलिए कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बाढ़ ने लोगों को तबाह कर दिया है. पहले बमुश्किल कोई पूछने भी आता था. लेकिन इसबार उसी मिट्टी का लाल दीपक ठाकुर उस गाँव के लिए उम्मीद का किरण बन चुका है. दीपक लगातार सहयोग का अपील कर रहे है और दिन भर बड़े स्तर पर राहत कार्य कर रहे है. लोगों तक खाने-पीने का समान इनके माध्यम से लगातार पहुँचाया जा रहा है. इनके के कारण गाँव के इस विकट समस्या पर लोगों का ध्यान गया है.

Big boss fame deepak thakur

इसी बीच 5 अगस्त श्री राम मंदिर भूमि पूजन के शाम एक खूबसूरत तस्वीर दीपक ठाकुर के फेसबुक वॉल पर दिखी. बाढ़ के बीच नाव पर ही दिया और मोमबत्ती जला कर एक बेहतरीन संदेश दिया गया. बाढ़ के अंधेरे के बीच श्री राम के नाम के साथ एक उम्मीद की सुंदर तस्वीर तो दिखी. कोई तो है जो रामदूत बन कर लोगों के कष्ट को दूर करने के प्रयास में लगा हुआ है.

कहा जाता है कि एक सच्चा कलाकार अंदर से बहुत भावुक होता है. दीपक ठाकुर का भावुकता आप कई बार टीवी स्क्रीन पर देखे होंगे. लेकिन अपने गाँव और समाज के प्रति इनकी भावुकता इनके सच्चे कलाकर होने का प्रमाण दे रही है.

✍️सिंह आदर्श

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे