Bigg Boss वाले दीपक ठाकुर का घर बाढ़ में डूबा, पीएम मोदी और सोनू सूद से मांगी मदद, आम जन से भी किया अपील - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 1 अगस्त 2020

Bigg Boss वाले दीपक ठाकुर का घर बाढ़ में डूबा, पीएम मोदी और सोनू सूद से मांगी मदद, आम जन से भी किया अपील

Bihar: बिहार का अधिकांश हिस्सा इस समय बाढ़ के चपेट में है और बड़े परेशानी से जूझ रहा है. इस बाढ़ की चपेट में बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) फेम और बॉलीवुड गायक दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) का गांव भी आ गया है.

Big boss fame deepak thakur


 उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से कई मार्मिक वीडियो और तस्वीरें शेयर की है. वो खुद अपने पिता के साथ राहत कार्य के लिए धरातल पर कई दिनों से लगे हुए है. अपने स्तर से लोगों की मदद कर रहे है. पर बड़े स्तर पर राहत कार्य चलाने के लिए उन्होंने मदद की अपील की है. दीपक ठाकुर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके गांव के घर बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं. गरीब वर्गलोग नाव से इधर-उधर जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके गांव का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
Deepak thakur village

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने वीडियो को शेयर कर लिखा: "कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है. कृप्या सबलोग सहयोग करिए." दीपक ठाकुर ने ये बातें लिखने के साथ ही प्रधामनंत्री नरेंद्र सिंह मोदी, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई लोगों से मदद की अपील की है. साथ ही उन्होंने नीचे बैंक का एक एकाउंट नंबर भी दिया है, और उसमें सहयोग राशि देने की अपील की है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे