कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा सुरेश रैना का वापस लौटना चेन्नई के लिए बड़ा झटका - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 30 अगस्त 2020

कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा सुरेश रैना का वापस लौटना चेन्नई के लिए बड़ा झटका

 चेन्नई सुपरकिंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना यूएई से वापस स्वदेश लौट आये हैं। रैना के लौटने की वजहें साफ नहीं हैं। लेकिन वो आईपीएल के 13 सत्र में नहीं खेलेंगे। 



Suresh Raina


चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केसी विश्वनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा की  चेन्नई सुपरकिंग्स सुरेश रैना के परिवार की ऐसी स्थिति में पूरा सहायता देगी। रैना को किन कारणों से वापस भारत जाना पड़ा है इसके बारे में  विस्तार से सूचना नहीं दी गई है। 



लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रैना के परिवार के निकट सम्बंधित के  साथ हुए हादसे के कारण लौटे हैं। बीबीसी के रिपोर्ट के अनुसार 19 अगस्त को रैना के फुआ और फूफा के घर पर लूटपाट की कोशिश की गई थी। जिसमें उन पर हमला हुआ इसमें उनके फूफा की मौत उसी समय हो गई थी और फुआ अस्पताल में एडमिट हैं। रैना के नहीं होने से टीम को उनका विकल्प ढूंढना मुश्किल होगा।


हर्षा भोगले ने बताया बड़ा झटका

कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अपने ट्विटर पे लिखा  की  "सुरेश रैना के लिए दिल दुखता है मैं नहीं जानता कि उन्हें वापस क्यों जाना पड़ा लेकिन हाल में ही उनसे बात करने के बाद  मैं जानता हूँ कि वह अच्छा परफॉर्म करने के लिए कितना उत्सुक थे। उनका वापस लौटना चेन्नई  सुपरकिंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है। चेन्नई के पास रिकवर करने के लिए रिसोर्सेज हैं लेकिन रैना और चेन्नई सुपरकिंग्स एक दूसरे से  बन्धे हुए हैं।




पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स के 10 मेम्बर क्रोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

खेल वेबसाइट ईएसपीएन के मुताबिक  चेन्नई के  एक टीम अधिकारी की पत्नी, स्पोर्ट स्टाफ, नेट बॉलर समेत कुल दस लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अब चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को एक सप्ताह और क्वारंटाइन रहना होगा।

✍🏻 सूर्याकांत शर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे