धोनी, पीके, बाटला हाउस जैसे फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता आलोक पांडे का ऑफिसियल वेबसाइट लॉन्च - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 16 अगस्त 2020

धोनी, पीके, बाटला हाउस जैसे फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता आलोक पांडे का ऑफिसियल वेबसाइट लॉन्च

 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता आलोक पांडे का ऑफिसियल वेबसाइट लॉन्च हुआ है. बिहारी करेजा से बातचीत में आलोक पांडे ने बताया कि इस वेबसाइट लाने का पीछे का मुख्य मकसद यह है मेरे अभी तक कि लगभग 14 वर्षों की यात्रा में जो भी उतार चढ़ाव रहे या जो भी महत्वपूर्ण पड़ाव आया. वह सब कुछ जो लोग मेरे बारे में जानना चाहते है सब एक जगह पर मिल जाए.


Alok pandey actor



यूपी के एक छोटे से गाँव से निकल बॉलीवुड में बनाई पहचान


ज्ञात हो कि आलोक पांडे उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव ददऊं से जो कि शाहजहांपुर जिले के अंतर्गत आता है. वहां से निकल कर अपने प्रतिभा के बल पर बॉलीवुड में अपना एक अलग पहचान बनाया. आलोक अपने चार भाइयों में सबसे छोटे है. इन्होंने अपना सबसे पहला अभिनय 8वीं कक्षा में अपने भाई के साथ किया था. तब ये सोचे भी नहीं थे सफर यहाँ तक भी पहुँचेगा. लेकिन आज ये एक मुकाम को पा चुके है. इनके अभिनय की तारीफ़ तो खुद जॉन अब्राहम ने मीडिया के समक्ष भी किया था.


Alok pandey bollywood


बड़े फिल्मों में छोटे रोल से भी अभिनय का मनवाया लोहा


आलोक पांडे कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके है. पीके में रिपोर्टर का रोल तो वहीं बाटला हाउस में तुफैल का किरदार इन्होंने निभाया. तुफ़ैल के किरदार के लिए इनके आदकारी का खूब प्रशंसा हुआ था. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ इन्होंने धोनी फ़िल्म किया था. जिसमे यह धोनी के दोस्त के किरदार में थे. इसके साथ ही स्पेशल ऑप्स वेब सीरीज और कई लघु फ़िल्म में भी इन्होंने काफी बढ़िया कार्य किया है.


Alok pandey batala house



2021 तक आने वाली है कई बड़ी फिल्म और वेब सीरीज


आलोक पांडे का काफ़िला अब बढ़ते ही जा रहा है. आलोक पांडे कहते है कोई किरदार छोटा या बड़ा नहीं होता. अभिनय उसे छोटा या बड़ा बना देती है. इसलिए लगातार काम मिलते रह रहा है.

हुड़दंग,सेहर जैसी फिल्में और एक वेब सीरीज आने वाली है.


आलोक पांडे के बारे में यहाँ क्लिक करके और विस्तार से जानिए

इस कम्पनी ने किया है वेबसाइट डिज़ाइन, आप भी कर सकते है संपर्क


✍️ सिंह आदर्श

1 टिप्पणी:

अपना सुझाव यहाँ लिखे