*तेजस्वी बनेंगे बिहार के अगले CM?, हड्डी बाबा ने दे दिया आशीर्वाद* - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 31 अगस्त 2020

*तेजस्वी बनेंगे बिहार के अगले CM?, हड्डी बाबा ने दे दिया आशीर्वाद*

 राष्ट्रीय जनता दल(RJD) में टिकट दावेदारों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. जहाँ बिहार विधानसभा चुनाव की पुष्टि कर दी है।





पार्टी कार्यालय में आज भी बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं, अपना बायोडाटा सौंप रहे हैं. ऐसे ही एक नेता मुजफ्फरपुर के पारू से टिकट की दावेदारी पेश करने पहुंचे थे. उनके साथ हड्डी बाबा भी पहुंचे थे. हड्डी बाबा ने तेजस्वी यादव को आशीर्वाद दिया. वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार के अगले मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ही बनेंगे.

पारू विधानसभा से टिकट की दावेदारी करने पहुंचे दीपक तिवारी ने दावा किया है कि राजद से उन्हें ही टिकट मिलेगा. हड्डी बाबा ने भी साथ में आकर आशीर्वाद दे दिया है. पारू से फिलहाल बीजेपी के विधायक को टक्कर देने के लिए दीपक तिवारी पार्टी से टिकट की मांग कर रहे हैं. उनका दावा है कि पार्टी की ओर से टिकट मिलना तय है. ये मामला इसलिए खास हो जाता है कि दीपक तिवारी को हड्डी बाबा ने आशीर्वाद दे दिया है.

वहीं, हड्डी बाबा ने बताया कि पारू विधानसभा के विधायक से लोग खुश नहीं हैं. हम चाहते हैं कि कोई सवर्ण जाति का विधायक चुना जाए, जो विधानसभा क्षेत्र की बेहतरी के लिए काम करे. इसके लिए हम दीपक तिवारी को आशीर्वाद दिए हैं. यही वजह है कि उनके साथ आए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि तेजस्वी यादव को भी हमारा आशीर्वाद है. वे बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.

✍️शुभम सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे