सुशांत सिंह मामला : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बोले- मौत की जांच के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 2 अगस्त 2020

सुशांत सिंह मामला : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बोले- मौत की जांच के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे

Patna: बिहार के डीजीपी ने कहा सुशान्त सिंह राजपूत की मौत की तफ्तीश के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे. बिहार से मुम्बई गई टीम की मदद के लिए बिहार से कुछ सीनियर अधिकारी भी जांएगे. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सुशान्त से जुड़े लोगों से बिहार पुलिस ने पूछताछ की है. सुशान्त के दोस्त महेश सेठी कुक अशोक, बहन मीतू सिंह, पूर्व प्रेमिकाअंकिता लोखंडे, सुशान्त के डॉक्टर डॉ चावड़ा, सुशान्त के घर के स्वीपर नीरज से पूछताछ की है. डीजीपी ने बताया है कि  बिहार से मुम्बई गई टीम की मदद के लिए बिहार से कुछ सीनियर अधिकारी भी जांएगे. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता की FIR के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच कर इस मामले की जांच में चुकी है. इसके साथ ही डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सीबीआई जांच को लेकर भी बड़ी बात कही है.

Sushant singh case


बिहार के डीजीपी ने कहा सुशान्त सिंह राजपूत की मौत की तफ्तीश के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे. बिहार से मुम्बई गई टीम की मदद के लिए बिहार से कुछ सीनियर अधिकारी भी जांएगे. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, "अगर सुशांत के पिता चाहते हैं तो वो इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं. हम सीबीआई जांच की मांग नहीं करेंगे क्योंकि बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने में समर्थ है.

गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा, "हमारी टीम मुंबई में है और सीनीयर एसपी भी लगातार उनके टच में हैं. कल हमारी टीम डीसीपी क्राइम से मिली थी और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वो लोग कॉपरेट करेंगे. वो भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद वो हमे सभी डॉक्यूमेंट देंगे."


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने अब तक छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती के साथ पूछताछ के सवाल पर बिहार पुलिस का कहना है कि अभी रिया से पूछताछ की जरूरत नहीं है. रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की निगरानी में हैं.


दरअसल, बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर बिहार पुलिस की टीम को लोगों के ऑटो में देख गया था. जिसके बाद मीडिया ने उनसे रिया चक्रवर्ती से पूछताछ को लेकर सवाल किया. ऐसे में इंस्पेक्टर कैसर आलम ने कहा, "इसकी अभी जरूरत नहीं है. वो हमारी निगरानी में है."


गौरतलब है कि राजपूत के पिता के के सिंह (74) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे