छात्र जदयू के नेता कन्हैया कौशिक हत्या मामले में चिराग पासवान ने CM को लिखी चिट्ठी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 15 अगस्त 2020

छात्र जदयू के नेता कन्हैया कौशिक हत्या मामले में चिराग पासवान ने CM को लिखी चिट्ठी

Patna: एनडीए में आपसी सरगर्मी बढ़ते जा रही है. चिराग पासवान नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर है. जिससे जेडीयू और लोजपा की टकरार कमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एकबार फिर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने क्राइम पर सरकार को घेरा है. ए. एन कॉलेज छात्र संघ उपाध्यक्ष सह छात्र जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक की हत्या मे अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चिराग पासवान ने सवाल खड़े कर दिए है.


Chirag on kanhaiya kaushik


चिराग पासवान ने इस संबंध में सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है. और छात्र जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक के परिवार को न्याय देने की मांग की है. चिराग पासवान ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक के परिजन को फोन से बात कर न्याय दिलाने की बात कही थी. लेकिन कई महीने बीत गए और अब तक अपराधी फरार हैं. जिससे परिजनों का पुलिस से विश्वास उठते जा रहा है. परेशान परिजन आत्मदाह की भी बात कर रहे है.


Chirag paswa letter

 

गौरतलब है कि एएन कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र जदयू के उपाध्यक्ष कन्हैया कौशिक की हत्या होली की रात गोली मारकर दी गई. मामूली पोस्टर विवाद में कुश नामक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया. शास्त्रीनगर थानांतर्गत पटेलनगर रोड नंबर पांच में होली की रात यह खूनी वारदात हुई. कन्हैया के एक साथी चंदन को भी हाथ व जांघ में गोली लगी थी. मौके से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया था. लेकिन अब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.


✍️सिंह आदर्श

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे