साजिश : मौत के वक्त दिशा के शरीर पे नहीं थे कपड़े, दो दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 9 अगस्त 2020

साजिश : मौत के वक्त दिशा के शरीर पे नहीं थे कपड़े, दो दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम

 सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच के दौरान कई पहलू सामने आ रही है. और मुंबई पुलिस लगातार कठघरे में आ रही है. ज्ञात हो कि सुशांत सिंह के मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर ने भी आत्महत्या कर ली थी. दिशा की जिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की दरकार बिहार पुलिस की एसआईटी को थी आखिरकार वह शनिवार को सार्वजनिक कर दी गई. जिसे मुंबई पुलिस अब तक सामने नहीं लाई थी. रिपोर्ट सामने आने से यह खुलासा हुआ है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. मतलब वह नग्न अवस्था मे थी. अब सवाल यह उठता है आखिर कोई नग्न हो कर आत्महत्या क्यों करेगी ? क्या यह बलात्कार के बाद किया गया हत्या तो नहीं ?


Disha salian dead Case


बहरहाल दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद से मुंबई महकमे में हड़कंप सा मच गया है. बिहार पुलिस के विश्वस्त सूत्रों की मानें तो पहले से शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं कि, बल्कि इस मामले में कई राज छिपा है, बहुत कुछ छिपाने की कोशिश की जा रही है. जब इसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मांगने जब पटना पुलिस की एसआईटी मुंबई पुलिस के अफसरों के पास गई तो वे तिलमिला गए थे. मुंबई पुलिस उसी समय शक के दायरे में आ गई. मुंबई पुलिस ने तो यहाँ तक कह दिया था कि दिशा के केस से जुड़ी फ़ाइलें डिलीट हो गई है.


पोस्टमार्टम दो दिन बाद, साजिश तो यहाँ भी हुई


दिशा की मौत 8 जून को हुई थी जबकि पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया. जब मौका पर मुंबई पुलिस पहुँची तो उन्हें दिशा नग्न नहीं दिखी क्या ? और आखिर दो दिन बाद पोस्टमार्टम क्यों कराया गया. 


बड़ा सवाल :

मौत के पहले दिशा के साथ क्या हुआ था ? बिना कपड़े के क्यों थी दिशा ? पोस्टमार्टम दो दिन बाद क्यों हुआ ? मुंबई पुलिस अब तक इस बात को छुपाना क्यों चाह रही थी ? और इन सवालों के साथ अब दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन को लेकर शक और भी गहराता जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे