सुशांत मामला : मुंबई पुलिस का बिहार पुलिस से कैदियों जैसा व्यवहार, जबरन गाड़ी में बैठाया - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 1 अगस्त 2020

सुशांत मामला : मुंबई पुलिस का बिहार पुलिस से कैदियों जैसा व्यवहार, जबरन गाड़ी में बैठाया

Mumbai: सुशांत राजपूत मामले में जांच करने मुंबई पहुँची बिहार पुलिस के साथ लगातार दुर्व्यवहार किया जा रहा है. शुक्रवार रात जब बिहार पुलिस मीडिया से बातचीत करना चाह रही थी तब बिहार पुलिस के अधिकारियों को जबरन वैन में बैठा दिया गया. चुकी मुंबई पुलिस नहीं चाहती थी कि बिहार पुलिस सुशांत मामले में मीडिया से मुखातिब हो. बीते 4 दिनों में बहुत कुछ बिहार पुलिस के हाथ मे आई है जो इतने दिनों में भी मुंबई पुलिस सामने नहीं ला पाई. और जब यही कुछ खुलासा बिहार पुलिस ने मीडिया के सामने करना चाहा तो उन्हें वहा जबरन वहाँ दे हटा दिया गया.

Bihar police sushant

इस व्यवहार से मुंबई पुलिस भी शक के दायरे में आ गई है. वहाँ के पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल उठता है. आखिर ऐसी क्या बात थी जो मीडिया के सामने नहीं रखने दिया गया. और किस प्रावधान के तहत दूसरे राज्य के पुलिस के साथ ऐसा नीच व्यवहार किया गया. मीडिया से भी बदसलूकी की गई. मीडिया के माइक को भी हटा दिया गया.

दरसल पटना के राजीवनगर थाना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर एफआईआर दर्ज कराया गया था. जिसके बाद जांच के लिए पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुँची. पहले दिन से मुंबई की पुलिस इस टीम के साथ बदसलूकी कर रही है. और अब तक एक पुलिस टीम को कैदी की तरह वैन में जबरन बैठा गया है. इसके बाद कई सवाल उठने शुरू हो गए है.
मुंबई पुलिस के दादागिरी का वीडियो यहाँ देखे

✍️सिंह आदर्श

1 टिप्पणी:

अपना सुझाव यहाँ लिखे