Sushant Case: सुशांत मामले की होगी सीबीआई जांच, केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 5 अगस्त 2020

Sushant Case: सुशांत मामले की होगी सीबीआई जांच, केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश

New Delhi: केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह मामले में बिहार सरकार के सीबीआई जांच की सिफारिश पर सहमति जता दी है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को इस बात की जानकरी दिया. सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर एक याचिका पर सुनवाई के दौरान तुषार मेहता ने कोर्ट में बताया कि केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के सिफारिश को मान ली है. सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहा कि सुशांत की मौत का सच सामने आना चाहिए.

CBI for sushant

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया ने बिहार में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की थी. इससे पहले बिहार सरकार ने मंगलवार को ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी थी. हालांकि रिया चक्रवर्ती के वकील ने तब इसे चुनौती देते हुए कहा कि बिहार को इस तरह कि सिफारिश करने का अधिकार नहीं है.

गौरतलब है कि पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया था. उसके बाद मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस से लगातार दुर्व्यवहार का मामला सामने आते रहा. आईपीएस अधिकारी तक से बदसलूकी हुई. इन समस्याओं को देखते हुए और जनभावना का सम्मान करते हुए बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी.

न्यूज़ डेस्क

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे