सुशांत सिंह राजपूत मामले में , बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी का वाट्सएप्प चैट सामने आया* - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 3 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत मामले में , बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी का वाट्सएप्प चैट सामने आया*

 हाल ही में सुशांत की बहन नीतू सिंह और श्रुति की एक व्हाट्सएप चैट सामने आई है, जिसमें कई सवाल उठे हैं, जिसमें दोनों सुशांत के अवसाद और उनके उपचार के बारे में बात कर रहे हैं, सूत्रों के अनुसार, 26 नवंबर 2019 के दौरान यह चैट है जहां नीतू सिंह उपचार के विवरण के लिए पूछ रही है श्रुति मोदी से सुशांत की जो स्क्रीनशॉट सामने आया है, उसके मुताबिक श्रुति मोदी नीतू सिंह लिखती हैं। हाय, मैं श्रुति हूं। मैं बाहर ही रहूंगा। नीतू कहती है, श्रुति, कृपया मुझे डॉक्टर के सभी नुस्खे भेजें। जिसके बाद श्रुति ने तस्वीरें भेजीं, जिसमें कुछ दवाओं के नाम सुशांत को दिए जाने की बात लिखी गई है।


Sushant singh rajput


इसके बाद, नीतू भी श्रुति को डॉक्टर से मिलने के लिए कहती है, जिस पर श्रुति बिल्कुल कहती है। बाद में नीतू कहती है कि मुझे बताओ कि डॉक्टर कब आ सकते हैं। श्रुति कहती है मैं तुम्हें बताऊंगी। श्रुति उसे मनोचिकित्सक सुज़ैन वॉकर के नंबर भेजती है। हालांकि, इस चैट के सामने आने के बाद मामला और जटिल हो गया है।

इसका कारण यह है कि सुशांत के परिवार और उनकी पूर्व प्रेमिका के अनुसार, सुशांत को अवसाद नहीं हो सकता है, तब सुशांत के डॉक्टर सुजैन वॉकर ने कहा कि सुशांत द्विध्रुवी विकार से जूझ रहा था, लेकिन सुशांत के आसपास के लोगों ने ऐसा कभी महसूस नहीं किया। अपने दोस्तों और परिचितों के अनुसार, वह अवसाद में था और वह सकारात्मक था और लोगों को प्रोत्साहित करता था।

✍️शुभम सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे