सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर सुनाई खरी-खोटी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 26 सितंबर 2020

सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

 यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां एडिशन खेला जा रहा है. गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस टूर्नामेंट का छठा मैच खेला जा रहा था. इस मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और एक रन बनाकर ही आउट हो गए. इस दौरान कमेंट्री पैनल के सदस्य सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर कुछ ऐसा कह गए कि अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन लगातार गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं. गावस्कर की टिप्पणी पर अब अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है.


Virat-anushka-gavskar


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा है और कमेंट्री (Sunil Gavaskar Comment On Anushka Sharma) में खुद पर की गई टिप्पणी पर नाराजगी जताई है. दरअसल कमेंट्री के दौरान गावस्कर विराट कोहली की खराब फॉर्म पर कमेंट करते हुए कहते हैं- 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.' जिस पर अब बवाल मचा हुआ है. इसी पर अब अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है.


Anushka sharma instagram


अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मिस्टर गावस्कर, आपका मैसेज काफी विचलित करने वाला तथ्य है, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने एक पत्नी पर उसके पति के प्रदर्शन को लेकर उस पर आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा? मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है. क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए?'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे