रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 8 सितंबर 2020

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में

 गिरफ्तारी के बाद रिया की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी हुई जिसमें कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दिया अब रिया को 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा।


Riya chakrvarti


सुशांत सिंह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को आज       उन्हें दोपहर 3:30 बजे  NCB के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके बाद रिया का मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है। उसके बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया गया। जिसमें कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दिया। अब रिया को 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा।





NCB के द्वारा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की गई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को 8(C), 27(A) , 29 , 20(B) और 28 धाराओं के तहत अरेस्ट किया है। इसके तहत दोषी को 10 से 20 साल तक कि सजा हो सकती है। आपको बता दें कि रिया को ड्रग्स में संलिप्तता के वजह से गिरफ्तार किया गया है अगर उन्हें सुशांत केस में दोषी पाया गया तो उनकी सजा और बढ़ सकती है। 


बिहार के डीजीपी ने दिया बयान

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि 'रिया चक्रवर्ती पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी हैं। उनका ड्रग पेडलर से कनेक्शन था।यह बात सामने आ गई है इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है NCB ने जरूरत भर सबूत इकट्ठा किये हैं।





कस्टडी रिमांड की आवश्यकता नहीं

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साउथ वेस्टर्न रीजन के डेप्युटी डीजी एम ए जैन ने कहा कि 'रिया चक्रवर्ती को कुछ ही देर में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। हमें उनकी कस्टडी रिमांड की आवश्यकता नहीं है ऐसे में न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे। क्योंकि जो हमें रिया से जो भी पूछना था हम वो हम पूछ चुके हैं।'





रिया चक्रवर्ती ने तीसरे दिन कबूल किया कि उन्होंने ने ड्रग्स मुहैया करवाने में मदद की थी। और उन्होंने ये भी कबूल किया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन भी किया है।

✍🏻सूर्याकांत शर्मा




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे