आखिरकार जीत की राह पर लौटी चेन्नई सुपरकिंग्स - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 14 अक्तूबर 2020

आखिरकार जीत की राह पर लौटी चेन्नई सुपरकिंग्स

 आईपीएल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2020 के 29 वें मुकाबले में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने हैदराबाद को 20 रन से हरा दिया। सीएसके के पास अब आठ मैचों में तीन जीत हो गई हैं। चेन्नई अब अंक तालिका में सातवें से छठे स्‍थान पर पहुंच गई है। और सनराइजर्स हैदराबाद 5 वे स्थान पर है।

Ms Dhoni


चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए और जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी। चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और फाफ डुप्लेसिस बिना खाता खोले संदीप शर्मा की गेंद पर पवेलियन लौट गए सैम कुरैन ने कुछ अच्छे शॉट लगाए लेकिन लम्बी पारी खेलने में नाकामयाब रहे।  तरफ से शेन वाटसन 41 और अंबाती रायडू ने 40 रन बनाए। महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपनी बाजुएं खोलते हुए 21 रन बनाये वो नटराजन की गेंद को कवर्स के उपर से खेलने के चक्कर में केन विलियम्सन को कैच थमा बैठे आखरी ओवर में जडेजा ने कुछ आक्रमक शॉट्स खेलकर स्कोर 167 तक पहुँचाया जडेजा ने 10 गेंदो में एक छक्का और तीन चौकों की मदद से 25 रन बनाए। करण शर्मा और ब्रावो ने दो-दो वहीं रविन्द्र जडेजा, सैम करण और शार्दूल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए। चेन्नई के तरफ से सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। हैदराबाद ने अपना पहला विकेट डैविड वार्नर के रूप के 23 रन पर खोया। हैदराबाद के तरफ से सर्वाधिक रन केन विलियमसन ने बनाये उन्होंने 7 चौकों की मदद से 57 रनों की साहसी पारी खेली लेकिन जीत नहीं दिला सके। हैदराबाद के तरफ से संदीप शर्मा 2, टी नटराजन 2 और खलील अहमद ने 2 विकेट लिए। 


इस जीत के साथ चेन्नई के आलोचकों को भी करारा जवाब मिला होगा। लेकिन यहाँ से चेन्नई सुपरकिंग्स को प्लेऑफ की होड़ में बने रहने के लिए लगभग सारे मुकाबले जीतने होंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मुकाबला शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

✍️✍️ सूर्याकांत शर्मा ✍️✍️





कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे