पटना विवि के शिक्षक डॉ. गौतम कुमार को मिला ‘मिलेनियम इंपैक्ट अवार्ड’, छात्रों ने जाहिर की खुशी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 15 अक्तूबर 2020

पटना विवि के शिक्षक डॉ. गौतम कुमार को मिला ‘मिलेनियम इंपैक्ट अवार्ड’, छात्रों ने जाहिर की खुशी

Patna : पटना विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के शिक्षक डॉ. गौतम कुमार को छठे एनुअल मिलेनियम इंपैक्ट अवार्ड-2020 समारोह में उत्कृष्ट शिक्षण के लिए प्रतिष्ठित ‘बेस्ट टीचर अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। डॉ. कुमार को यह पुरस्कार कला एवं मानविकी के क्षेत्र में शिक्षण कार्य हेतु दिया गया। यह सम्मान समारोह श्री परमहंस एजुकेशन रिसर्च फाउंडेशन ट्रस्ट, नई दिल्ली और अंतरराष्ट्रीय स्तर की शोध पत्रिका ‘रिसर्च गेटवे’ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया था।


Dr Gautam Patna university


आयोजन सचिव एनके खन्ना ने इस संबंध में मंगलवार को बताया कि डॉ. गौतम कुमार पत्रकारिता प्रबंधन एवं खेल के क्षेत्र में विगत 13 वर्षों के बेहतरीन शिक्षण, शोध, प्रशिक्षण एवं परामर्श के क्षेत्र में योगदान दे रहे हैं। उनके इन्हीं कार्यों को ध्यान में रखकर बेस्ट टीचर अवार्ड प्रदान किया गया।


Best teacher award certificate


ज्ञात हो कि पटना विवि में शिक्षण कार्य के अतिरिक्त डॉ. गौतम कुमार आकाशवाणी एवं दूरदर्शन के कार्यक्रमों के माध्यम से युवाओं को करिअर चुनने से लेकर जीवन पथ पर आगे बढ़ने हेतु प्रेरित करते रहे हैं। 


छात्रों और शिक्षकों मे भी डॉ गौतम को यह सम्मान मिलने पर हर्ष व्याप्त है। पटना विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग के छात्रों ने विशेष प्रसन्नता जाहिर किया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे