शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी श्री नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 24 अक्तूबर 2020

शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी श्री नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या

Shivhar : बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। उन्हें इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 


Shree narayan singh


शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि उनके सीने में गोली लगी थी। उन्होंने बताया कि पुयनहिया थाने के हाथसार गांव के पास घटना को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगते ही उन्हें समर्थको द्वारा गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गहन इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। उनके साथ दो और लोगों को गोली लगने की खबर है।


शिवहर समेत उत्तर बिहार मे चर्चित थे. जेल मे रहते हुए रिकॉर्ड मत से जिला पार्षद चुनाव जितने का बनाया था रिकॉर्ड. इसबार राजद के बागी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे थे. राजद ने आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद को उम्मीदवार बनाया है. शक की सुई आजाद हिंद फौज पर जा रही है जिसे बड़ी राजनीति साजिश बताया जा रहा है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे