चिरैया मे एनडीए का बिगड़ गया खेल, निर्दलीय मार जाएगा मैदान अवनीश सिंह पहली पसंद - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 20 अक्तूबर 2020

चिरैया मे एनडीए का बिगड़ गया खेल, निर्दलीय मार जाएगा मैदान अवनीश सिंह पहली पसंद

Chiraiya : चिरैया विधानसभा बिहार चुनाव मे काफी चर्चा में आ गया है. बड़े बड़े नेता बागी रूप अपना कर यहाँ चुनावी मैदान मे आ चुके है. आज 5 बार के पूर्व विधायक एवं भाजपा के बड़े नेता रहे अवनीश कुमार सिंह ने भी अपना नामांकन कर दिया. हमारे सर्वे के आधार पर आम जन की माने तो इनके नामांकन करने के साथ ही सभी नेताओं का समीकरण फेल साबित हो रहा है. विकल्प के अभाव से ग्रसित चिरैया को एक मजबूत विकल्प मिल गया है. 


Avaneesh singh chiraiya


भाजपा और राजद दोनों के प्रत्याशी को लोग कमजोर और मजबूरी मान रहे है. भाजपा के वर्तमान विधायक के खिलाफ जनता मे भारी रोष है. अवनीश सिंह के चिरैया विस क्षे्त्र से बतौर निर्दलीय चुनावी अखाड़े में उतरने के बाद बीजेपी कैंडिडेट्स के लिए मुश्किले बढ़ गई है. बीजेपी ने एक बार फिर से सीटिंग विधायक लालबाबू गुप्ता को ही टिकट दिया है।लेकिन क्षेत्र में बीजेपी कैंडिडेट को लेकर भारी नाराजगी है. कई दफे लोगों ने विधायक को खदेड़ दिया है. भारी विरोध के बाद भी बीजेपी ने एक बार फिर से लाल बाबू गुप्ता पर विश्वास जाताया है. जिस कारण भाजपा मजबूत स्थिति मे नहीं है. 


BJP MLA chiraiya


वही राजद ने पूर्व विधायक लक्ष्मी यादव का टिकट काट नया चेहरा अछेलाल यादव पर भरोषा जताया है. जिससे राजद के कार्यकर्ता उत्साह मे नहीं है. राजद का कोर वोट भी विभाजित हो जाएगा.


ऐसे मे अवनीश कुमार सिंह रेस मे आगे दिख रहे है. और वह लोगों के पहले पसंद बन चुके है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे