अनंत सिंह को मिला RJD से टिकट, मोकामा से लड़ेंगे चुनाव - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 6 अक्तूबर 2020

अनंत सिंह को मिला RJD से टिकट, मोकामा से लड़ेंगे चुनाव

बिहार की सियासत में अनंत सिंह का नाम हमेशा से चर्चा में रहा है। इसबार जेल मे रह कर भी वह चर्चा मे है। राष्ट्रीय जनता दल ने बाहुबली अनंत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि अनंत सिंह निर्दलीय विधायक हैं और बेउर जेल में बंद है वह कल अपना नामांकन पर्चा भर देंगे और बता दें की देर रात अनंत सिंह को यह सिंबल प्राप्त हुआ था। अनंत सिंह जेल में बंद रहकर ही 11:00 बजे अपना नामांकन करेंगे नामांकन भरने के लिए अनंत सिंह को कोर्ट से आदेश मिल चुके हैं।


Anant singh rjd


आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के खिलाफ अनंत सिंह ने 2015 के चुनावों में खूब प्रचार प्रसार किया था। लालू ने अनंत सिंह को पुटुश हत्या कांड में जिम्मेदार बताया है लेकिन 2020 के चुनाव में अनंत सिंह मोकामा से नीतीश कुमार के खिलाफ मैदान में उतरने का ऐलान काफी पहले ही कर चुके थे। इन सबके बावजूद भी अपराधिक छवि से तौबा करने की लगातार कोशिशों के बीच तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह को टिकट नहीं देने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

अनंत समर्थक जीत को लेकर निश्चिंत है। उनका कहना है अनंत सिंह जनता के लिए हमेशा हाजिर रहे है। जिस कारण क्षेत्र की जनता उनसे एकदम खुश है और एकबार फिर जीत दिला के उन्हे विधानसभा भेजा जाएगा. 


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे