शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव का राजनीति मे एंट्री, जानिए किस पार्टी ने दिया टिकट और कहा से लड़ेंगे चुनाव - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 15 अक्तूबर 2020

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव का राजनीति मे एंट्री, जानिए किस पार्टी ने दिया टिकट और कहा से लड़ेंगे चुनाव

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव के बीच महागठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी ने आज अपने कोटे से दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। सूची  जारी  करने  के साथ ही प्रत्याशियों को सिंबल भी बाटने का काम जारी है। दूसरी लिस्ट में कांग्रेस ने युवा नेताओं और अनजाने चेहरों को भी मौका दिया है। इस सूची में चौकाने वाला नाम सिनेमा स्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का नाम भी शामिल है, आपको बता दे कि कांग्रेस से टिकट मिलने के साथ ही लव अपने(पिता) शत्रुघ्न सिन्हा  के आधिकारिक राजनीतिक वॉरिश भी बन गए हैं।


Lav sinha

                                    

 आपको बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके है, लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी से टिकट न मिलने से नाराज होकर वो कांग्रेस में शामिल  हो गए थे ।         

   

अब बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा के  बेटे  और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा को बांकीपुर से मैदान में उतारा ह, इसके साथ ही सिन्हा के बेटे की आधिकारिक रूप से राजनीति में एंट्री हो गई हैं।

✍पूजा चौरसिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे