20 अक्टूबर को रिलीज हुई गीत 'ए मेरे दिल' से मनोज मुंतशिर ने फिर से बता दिया कि क्यों लोग उनके गीतों से इतना प्यार करते हैं? - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 21 अक्तूबर 2020

20 अक्टूबर को रिलीज हुई गीत 'ए मेरे दिल' से मनोज मुंतशिर ने फिर से बता दिया कि क्यों लोग उनके गीतों से इतना प्यार करते हैं?

 इश्क़ में धोखा मिलने के बाद फिर से किसी के मोहब्बत पे यकीन करना इतना आसान नहीं होता। कुछ इसी तरह के दर्द, भावना और अनिच्छा में समाई इच्छा को इस गाने के जरिए दिखाया गया है।


Manoj Muntashir,Abhay Jodhpurkar, Shaheer Sheikh, Tejasswi Prakash

इस गाने के बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने उन्होंने फिर से साबित कर दिया की उनके लिखे गीत क्यों लोगों के दिल के इतने करीब होते हैं? और लोग क्यों उस गीत में अपने आपको महसूस करते हैं? इससे पहले भी मनोज मुंतशिर ने तेरी गलियां, तेरी मिट्टी, कैसे हुआ,कौन तुझे यूँ प्यार करेगा जैसे कई दिलकश गीत दिए हैं। जो लोगों के सिर चढ़ कर बोला है।


एक बार फिर उन्होंने कुछ इसी तरह के गीत लोगों के सामने रखे हैं। इस गीत को सुनने में जितना आंनद आता है। उतना ही शानदार अंदाज में इस गीत के मकसद को दर्शाया है शहीर शेख और तेजस्वी प्रकाश ने। शहीर शेख ने इस तरह के किरदार  पहले भी खूबसूरती से निभाये है। एक बार फिर उन्होंने बताया दर्द, तन्हाई भरे किरदार के लिए वो एक अच्छे अदाकार हैं। इस एल्बम में तेजस्वी प्रकाश और शहीर शेख की जोड़ी बहुत ही प्यारी लगी है। दोनों की अदाकारी इतनी सुन्दर रही है की गाने की वॉल्यूम बन्द भी कर दी जाए तब भी आप लेखक की भावनाओं को महसूस कर पाएंगे। लगभग हर शब्द उनके अदाकारी और चेहरे पे झलकता दिखा है। इस गीत को गाया है अभय जोधपुरकर, इसे डायरेक्ट किया है आदिल शेख ने और कंपोज़ किया है जीत गांगुली ने गाने के बोल "ए मेरे दिल ना फिर किसी से इश्क़ कर ए मेरे दिल ना उस गली से फिर गुज़र" और छायांकन काफी अच्छे लगे हैं

     ✍️✍️ सूर्याकांत शर्मा ✍️✍️



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे