एक भारतीय युवक ने एक ऑस्ट्रेलियन युवती को चल रहे मैच के बीच प्रोपोज किया - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 29 नवंबर 2020

एक भारतीय युवक ने एक ऑस्ट्रेलियन युवती को चल रहे मैच के बीच प्रोपोज किया

आमतौर पर लोगों को प्यार का इजहार पार्कों, पर्यटन स्थलों और खूबसूरत वादियों के बीच करते हुए देखा जाता है। लेकिन आज सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए। मुकाबले में कुछ इसी तरह का दृश्य देखने को मिला। जब मैच के दौरान एक भारतीय दर्शक ने एक ऑस्ट्रेलिया के महिला दर्शक को प्रपोज कर दिया।


दरसल पारी का 21वां ओवर शुरू होने वाला था। तभी कैमरा दर्शकों के तरफ किया गया। और तब ये रोमांटिक मूमेंट नजर आया। जब एक भारतीय युवक ने एक ऑस्ट्रेलियन युवती को घुटने पर बैठ कर रिंग उसके सामने कर दिया। कुछ पल के लिए लड़की पूरी तरह हैरान रह गई। ऐसा लगा जैसे वो ठुकराने वाली हो, लेकिन फिर उसने प्रोपोजल स्वीकार कर लिया। वो दोनों काफी वक्त तक एक दूसरे के बाहों में खोए रहे।फिर दोनों ने एक दूसरे को किस किया। इस रूमानी पल को देख ग्लेन मैक्सवेल समेत बाकी खिलाड़ियों ने भी ताली बजायी। और लोग इस रुमानियत भरे पल को अपने कमरे में कैद कर रहे थे। पूरा स्टेडियम इस रोमांटिक पल का मुरीद हो गया। भारतीय टीम के लिए आज का दिन भाग्यशाली नहीं रहा हो। लेकिन इन दो प्रेमी जोड़ों के लिए सिडनी का ये मैदान भाग्यशाली रहा।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया
ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से शिकस्त दी। आज फिर 
ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 389 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन भारतीय टीम पचास ओवर में 9 विकेट पर 338 रन ही बना सकी। भारत के तरफ से कोहली ने 87 और राहुल ने 76 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। इनके अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर नहीं टिक सका। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी, बुमराह और हार्दिक पंड्या को एक-एक विकेट मिले। ऑस्ट्रेलिया के तरफ से आरोन फिंच(60) और डेविड वार्नर(83) ने 142 रनों की शानदार शुरुआत की उसके बाद स्टीव स्मिथ ने 104 रनों की शतकीय पारी खेली। इनके अलावा लाबुशेन ने 70 और मैक्सवेल ने 63 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के तरफ से हेजलवूड ने (2),पैट कमिंस(3),जम्पा(2),हेनरिक्स(1) और मैक्सवेल (1)विकेट मिला।
✍️सूर्याकांत शर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे