RJD का बड़ा आरोप, रिकाउंटिंग करवा कर, NDA उम्मीदवारों को जिताया जा रहा - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 10 नवंबर 2020

RJD का बड़ा आरोप, रिकाउंटिंग करवा कर, NDA उम्मीदवारों को जिताया जा रहा

 बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना के बीच आरजेडी को अब भी उम्मीद है कि नतीजा पलटेगा. राष्ट्रीय जनता दल की ओर से चुनाव में निष्पक्षता को लेकर सवाल उठाया गया है. राजद ने मतगणना में खेल करने का आरोप लगाया है. आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पटना में मीडियाकर्मियों से कहा है कि किसी को 17 तो किसी को 40 वोटों से जिताया जा रहा है. जहां कम मार्जिन है, वहां डीएम के ऊपर दबाव बनाया जा रहा है.


Tejashwi yadav rjd


राजधानी पटना स्थित राबड़ी आवास के बाहर मीडियाकर्मियों से बातचीत में आरजेडी के सांसद मनोज झा ने बिहार चुनाव में निष्पक्ष काउंटिंग को लेकर सवाल खड़ा किया है. मनोज झा ने कहा कि "बिहार में आरजेडी सरकार बनाएगी लेकिन खेल करने की कोशिश हो रही है. जहां-जहां कम मार्जिन वहां रिकाउंटिंग कराइ जा रही है. गोपालगंज की भोरे सीट माले जीत चुकी थी. लेकिन वहां पुनः मतगणना कराया जा रहा है. इसी तरह हिलसा में रिटर्निंग अफसर ने कहा था कि अब सर्टिफिकेट लीजिये लेकिन अब कह रहे हैं कि 17 वोट से शक्ति सिंह यादव हार गए हैं."


उन्होंने आगे कहा कि जहां कम मार्जिन है, वहां डीएम के ऊपर दबाव बनाया जा रहा है. जहां आरजेडी रिकाउंटिंग चाहती है, वहां रिकाउंटिंग नहीं कराया जा रहा है. नीतीश कुमार की विदाई तय है. बिहार की जनता ने फैसला दे दिया है. प्रशासन से ज्यादा अब शासन पर सवाल है, जो जाते-जाते भी गलत कर रहे हैं.


Manoj jha rjd


मनोज झा ने आगे आरोप लगाया कि इस तरह की चीजें सीएम आवास में बैठे लोग करा रहे हैं. मीडियाकर्मियों को देखना चाहिए कि सीएम आवास में कैसा कुकृत्व किया जा रहा है. चुनाव संविधान से चलता है और उसका चीरहरण करने की कोशिश की जा रही है. बिहार इसे स्वीकार नहीं करेगा.




इससे पहले आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद मतगणना पदाधिकारियों को कॉल कर काउंटिंग को धीमा करवा रहे हैं. आरजेडी के उम्मीदवार कई क्षेत्रों में आगे हैं लेकिन उन्हें पीछे बताया जा रहा है. मनोज झा ने कहा कि उनकी पार्टी आखिरी वक्त तक जीत का इंतजार करेगी.


राजद के प्रवक्‍ता मनोज झा ने कहा कि वे पूरे विश्‍वास के साथ कह रहे हैं कि नंबर तेजी से बदल रहे हैं. हम आखिरी वोट की गिनती तक इंतजार करेंगे और नतीजा पलटेगा. सरकार महागठबंधन की ही बनेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे