सुशील मोदी बोले- पार्टी जो जिम्मेदारी देगी निभाऊंगा, कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 15 नवंबर 2020

सुशील मोदी बोले- पार्टी जो जिम्मेदारी देगी निभाऊंगा, कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता

Patna : बिहार में इस बार नई सरकार की तस्वीर पहले से बिल्कुल अलग होने की उम्मीद है. सबसे बड़ी बात ये मानी जा रही है कि सुशील मोदी डिप्टी सीएम के पद पर नहीं बैठेंगे. सूत्रों के मुताबिक, ये लगभग तय हो चुका है और इस पद के लिए दो नाम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के नाम का औपरचारिक एलान बाकी रह गया है. इस बीच सुशील मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता का पद तो उनसे कोई नहीं छीन सकता है.


Sushil modi


सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी उन्हें आगे जो जिम्मेदारी देगी वो उसका निर्वहन करेंगे. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “बीजेपी और संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता.”

सुशील मोदी के इस ट्वीट का ये मतलब निकाला जा रहा है कि अब वे डिप्टी सीएम नहीं बनेंगे. यानी कुल मिलाकर बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी नहीं दिखेगी.



तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी से जुड़ी जानकारी



तारकिशोर प्रसाद को आज बीजेपी विधानमंडल का नेता चुना गया है. वे कटिहार से विधायक का चुनाव जीतकर आए हैं. तारकिशोर वैश्य समाज से आते हैं और इलाके में उनकी अच्छी पकड़ है. वहीं रेणु देवी बेतिया शहरी क्षेत्र से चौथी बार विधायक चुनी गई हैं. वे नोनिया समाज से आती है. रेणु देवी को बीजेपी विधानमंडल का उपनेता चुनाव गया है. इन दोनों को नेता चुने जाने पर सुशील मोदी ने बधाई दी.



सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, “ताड़किशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई !” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!”

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे