लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथियाँ 2 से रूपक पटेल के बाद इन लोकप्रिय कलाकारों की शो छोड़ने की खबर - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 2 नवंबर 2020

लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथियाँ 2 से रूपक पटेल के बाद इन लोकप्रिय कलाकारों की शो छोड़ने की खबर

 स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय टीवी सीरियल  साथ निभाना साथियाँ सीजन 2 को कोकिलाबेन(रूपक पटेल) के बाद अब गोपी बहु (देवोलीना भटाचर्जी) और अहम मोदी का किरदार निभाने वाले मोहम्मद नाज़िम भी सो छोड़ रहे हैं। स्पॉटबॉय के रिपोर्ट के मुताबिक खबर है कि रूपक पटेल की तरह ही देवोलीना और नाज़िम ने भी सीजन 2 को कुछ ही एपिसोड के लिए साइन किया है। अब उनका कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने वाला है।


Devoleena bhatacharjee & Mohammad Nazim

इन कलाकारों के शो छोड़ने के बाद शो की कहानी  गहना(स्नेहा जैन) और अनंत के किरदारों को केंद्रित कर आगे बढ़ेगी। आपको बता दें कि साथ निभाना साथियाँ का पहला सीजन 3 मई 2010 को शुरू हुआ और 13 जुलाई 2017 तक यह शो चला यह शो शाम 7 बजे स्टार प्लस पर आया करता था। यह शो 8वां सबसे लंबा चलने वाला टीवी सीरियल है। अब इसका दूसरा सीजन आ गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।


रूपक पटेल से मेकर्स कर रहें हैं बात

  इनकी गैरमौजूदगी में प्रसारित की जाने वाली आगे की एपिसोड की कहानी पहले ही तैयार कर ली गई है। लेकिन शो में रुपक पटेल की कोकिलाबेन किरदार में दर्शकों की दिलचस्पी को देखते हुए निर्माता रूपक पटेल  से शो में आगे भी काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं और कहानी में बदलाव करने के लिए भी तैयार हैं। अब देखना होगा कि साथ निभाना साथियाँ 2 में कोकिलाबेन के किरदार में रूपक पटेल क्या फिर से नजर आएंगी?


टीआरपी में तीसरे स्थान पर

इसका दूसरा सीजन भी पहले सीजन की तरह चर्चा में है। साथ निभाना साथियाँ 2 का पहला एपिसोड 19 अक्टूबर को प्रसारित किया गया। और पहले एपिसोड के बाद से इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जिससे यह शो अपने पहले सप्ताह से ही BARC के TRP चार्ट में तीसरे स्थान पर आ गया।लगातार दो सप्ताह से अनुपमा शो पहले स्थान पर है। वहीं दूसरे स्थान पर कुंडली भाग्य, चौथे स्थान पर कुमकुम भाग्य और हाल-फिलहाल में शुरू हुए शो गुम हैं किसी के प्यार में पांचवें स्थान पर काबिज है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह शो अपने लोकप्रिय कलाकारों के बिना दर्शकों को अपने से जोड़े रख पाएगा?

✍️✍️ सूर्याकांत शर्मा ✍️✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे