विशाल मिश्रा और मनोज मुंतशिर का नया गाना वो चाँद कहाँ से लाओगी रिलीज हुआ - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 26 नवंबर 2020

विशाल मिश्रा और मनोज मुंतशिर का नया गाना वो चाँद कहाँ से लाओगी रिलीज हुआ

 चांद के पार चलो,चांद तारों में नजर आए चेहरा तेरा न जाने चाँद पे कितनी कविताएं और गाने लिखे गए। जिसके गूँज से कभी लोग अपने दर्द को भूले तो कभी अपने प्यार को याद किया।


Wo Chaand Kahan se laogi

 एक बार फिर गीतकार मनोज मुंतशिर और विशाल मिश्रा ने लोगों को चाँद से कुछ इसी तरह के अहसास कराने कोशिश की है। इस गाने में मोहब्बत और फिर प्यार में दगा मिलने वाली परिस्थितियों से अवगत कराने की मुक्कमल कोशिश की गई है। "जो चाँद तुम्हारा मेरा था वो चाँद कहाँ से लाओगी" इस गाने के लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने बड़ी सुन्दरता से लिखे हैं और उनके लिखे हुए गीत अब हिट की गायरेन्टी बन गई है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने कम्पोज़ किया है। और उन्होंने ही इसमेें अपनी आवाज दी है। विशाल पहले भी "कैसे हुआ,आज भी" जैसे कई सफल गीत दे चुके हैं। ग्लैमरस  लुक के लिए जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला और टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से प्रसिद्ध हुए मोहसिन खान ने इस गाने में अभिनय किया है। दोनों ने गाने के थीम को अच्छे से उतारा है। इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि एक एक प्रेमी जोड़ा अपने अभिनय के ख़्वाब लिए सपनो की शहर मुंबई जाते हैं जहाँ उर्वशी रौतेला अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए मोहसिन के मोहब्बत को ठुकरा देती है। और फिर मोहसिन भी उस इश्क़ को भूल कर अपने ख्वाब को पूरा करता है, और उर्वशी को उसी के अंदाज में ठुकराता है। आरिफ खान ने दिल टूटने के बाद जिंदगी को नए सिरे से शुरूआत करने की कहानी को बहुत संजीदगी से निर्देशित किया है। जो दर्शकों को इस गाने के वीडियो से अंतिम तक जोड़े रखती है।


इस गाने से एक काफी अहम संदेश दिया गया है। इश्क़ में हुए विश्वाघात कई दफ़ा जिंदगी में हमें सफल होने में सहयोग कर जाते हैं। और हमें जिंदगी में वो खुशी दे जाते है जिसकी हम कल्पना भी नहीं करते।

✍️सूर्याकांत शर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे