बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद लिख रहे अपना जीवन यात्रा, कहाँ गए वो दिन - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 29 दिसंबर 2020

बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद लिख रहे अपना जीवन यात्रा, कहाँ गए वो दिन

 बिहार के डीजीपी अक्सर चर्चा में आ जाते है. डीजीपी अभयानंद इन में सबसे चर्चित नाम है. मजबूत प्रशासनिक इच्छाशक्ति के लिए तो ये जाने जाते ही रहे सेवा अवधी समाप्त होने के बाद अभयानंद शिक्षण क्षेत्र के भी एक बड़े और विश्वसनीय नाम बन गए. अभयानंद सुपर 30 के माध्यम लगातार मेधावी और गरीबों छात्रों को पढ़ा कर उनका जीवन सवारते रहे.


Abhyanand Ex Dgp bihar


अभयानंद जी अपने फेसबुक पर अपने जीवन यात्रा को लिख रहे है. हर दिन एक पोस्ट इस पर सीरीज वाइज आते रहता है. कहाँ गए वो दिन ? शीर्षक के साथ पुलिस विभाग में रहते हुए जो अनुभव इन्होंने प्राप्त किया उसे इन फेसबुक पोस्ट में चित्रण कर रहे है.


IPS Abyanand Ex Dgp bihar


यह यात्रा विद्यार्थियों के लिए, आम लोगों के लिए काफी प्रेरणादायक है. साथ ही पुलिस विभाग में मौजूदा अधिकारियों के लिए भी यह सीखने योग्य हो सकता है. अभी "कहाँ गए वो दिन" 22 पार्ट अभयानंद अपने फेसबुक पेज पर डाल चूंके है. और अभी यह सिलसिला जारी ही रहेगा.


लोग अपने पूर्व डीजीपी अभयांनाद के इस जीवन कहानी में खूब दिलचस्पी दिखा रहे है. लोग पढ़ कर ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे है. हम भी अपने अगले लेख में अभयांनाद के जीवन से जुड़े किस्सों को आप तक जरूर लाएंगे.


✍️सिंह आदर्श


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे