मोतिहारी में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 31 दिसंबर 2020

मोतिहारी में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Patna :  शहर में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार को फिर सरेशाम एक संवेदक की गोली मार हत्या कर दी। यह घटना नगर थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर गायत्री नगर मोहल्ला में हुई। मृत ठेकेदार शहर के अगरवा निवासी संवेदक रंजीत सिंह बताये गये हैं। उनका पैतृक घर शहर से सटे रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के बालगंगा गांव में है। हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।


Motihari crime


बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नवीन चन्द्र झा भी मौके पर पहुंच गए और अपने स्तर से छानबीन शुरू कर दी। बताया जाता है कि संवेदक रंजीत शाम को शहर के मीना बाजार से अगरवा स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। उसी दौरान मोतीझील के किनारे गायत्री मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक दिया और उन्हें दो गोली मारी। बदमाशो की एक गोली पीछे से संवेदक के सिर में और दूसरी गोली उनके सीने में लगी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में संवेदक को सदर अस्पताल लाया, जहां उन्होंने पहुंचते ही दम तोड़ दिया और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


Motihari goli kand


सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी गई है। हत्या को कई मामलों से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस प्रथमदृष्या इस हत्या का कारण ठेकेदारी का विवाद बता रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रंजीत का संबंध जेल में बंद शातिर बदमाश लक्ष्मी सिंह से भी है। पुलिस इस पहलु पर भी जांच कर रही है कि कहीं बदमाशों का तार जेल में बंद शातिर बदमाशों से तो नहीं है। मोतिहारी पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा का कहना है कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। छापेमारी जारी है। इस घटना को अंजाम देनेवाले बख्शे नहीं जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे