27 को पटना में मनेगा जश्न-ए-बिहार 2.0 बिहार के प्रतिभा को मंच दे रहा बिहारी करेजा - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 20 जनवरी 2021

27 को पटना में मनेगा जश्न-ए-बिहार 2.0 बिहार के प्रतिभा को मंच दे रहा बिहारी करेजा

 पटना :अक्सर हमारे अंदर कुछ अलग करने की चाहत होती है। लेकिन हमें उसे प्रदर्शित करने का कहीं मौका ही नहीं मिलता। लेकिन अब बिहारी करेज़ा जश्न-ए-बिहार नाम से एक आयोजन कराने जा रहा है। जो प्रतिभावान लोगों को मौका देगी। जिसमें कविता, शायरी, गज़ल, नज्म, गाना, स्टैण्ड-अप कॉमेडी, और स्टोरी टेलिंग शामिल है। यह कार्यक्रम 27 जनवरी को बोरिंग रोड स्थित टेस्टी फूड बूटिक  में आयोजित किया जायेगा। जहां प्रतिभागियों को अपने-अपने क्षेत्र के प्रसिद्ध हस्तियों के सामने अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलेगा।

बड़े-बड़े कवि और लेखकों का लगेगा जमावड़ा। 



मनेगा बिहार के प्रतिभाओं को खोजने और तराशने का जश्न

यह बिहारी करेजा का दूसरा आयोजन है। इसका पहला आयोजन पिछले वर्ष 27 जनवरी को ही हुआ था, जो काफी सफलतापूर्वक संपन्न हुआ था। 26 को पूरा भारत का एक जश्न मनाता है गणतंत्र दिवस के रूप में और 27 को बिहार एक जश्न मनाएगा. यह जश्न बिहार के प्रतिभा को खोजने, उन्हें मंच देने और उसके बाद उसे प्रोमोट करने का है.इस कार्यक्रम में रजिस्ट्रेशन करना बेहद आसान और एकदम निःशुल्क है।


निःशुल्क है जश्न-ए-बिहार से जुड़ना

एक विश्वसनीय और बड़े मंच पर प्रतिभा दिखाने के बदले नहीं लगेगा कोई शुल्क. इस तरह के जितने भी कार्यक्रम होते है. उसमे कार्यक्रम के कद के हिसाब से रेजिस्ट्रेशन शुल्क, पास लेने का शुल्क लगता है. लेकिन जश्न-ए-बिहार की खास बात यह है कि इससे प्रतिभागी के तौर पर या फिर दर्शक के तौर पर जुड़ने का कोई भी शुल्क नहीं देना है।

 


इस लिंक को टच करके रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरे. (यह फॉर्म केवल प्रतिभागियों के लिए है)इस लिंक को टच करके रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरे. (यह फॉर्म केवल प्रतिभागियों के लिए है)

और  ज्यादा जानकारी के लिए दिये गए नंबर 7260957814, +919931108557, +918335864619, पर सम्पर्क कर सकते हैं।


#Bihari Karezza

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे