बार्क इंडिया की तीसरे हफ्ते की टीआरपी में जानिए किस टीवी शो ने मारी बाजी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 30 जनवरी 2021

बार्क इंडिया की तीसरे हफ्ते की टीआरपी में जानिए किस टीवी शो ने मारी बाजी

 बार्क इंडिया ने तीसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें कूछ खास बदलाव नजर नहीं आया है एक बदलाव को छोड़ कर लगभग पूरी लिस्ट पिछले हफ्ते वाली ही है। दर्शकों के मनोरंजन में टीवी सीरियल की एक अहम भूमिका है। आईये जानते हैं। कि कौन सा टीवी सो दर्शकों के पसंद पर खड़ी उतरी है।



1.अनुपमा

पहले नम्बर  स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो अनुपमा है जो काफी वक्त से नंबर एक पर बना हुआ है। शो में वनराज की किंजल को कंपनी में काम मिलने वाला जिसे लेकर भी ये शो रोचक बना हुआ है।


2. इमली

दूसरे स्थान पर "इमली" टीवी शो है पिछले हफ्ते भी यह शो यही स्थान पर था। इसमें इमली और आदित्य के बीच प्यार होने लगा है आदित्य और इमली की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं



3. गुम है किसी के प्यार में

3.गुम है किसी के प्यार में

तीसरे स्थान पर स्टार प्लस की सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" है जिसमें विराट और सईं की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। सीरियल में लगातार दिलचस्प मोड़ भी आ रहे हैं जो दर्शकों को सीरियल से बांधे हुए हैं।



4. कुंडली भाग्य

 श्रद्धा आर्या का शो कुंडली भाग्य चैथे स्थान पर है पिछले कुछ सप्ताह पहले यह सीरियल नम्बर एक पर काबिज था। लेकिन इधर कुछ हफ़्तों से इसकी टीआरपी में गिरावट आई है। इस शो में कृतिका की शादी अक्षय से हो रही है और प्रीता अक्षय की सच्चाई को सबके सामने लाना चाहती है। पिछले दिनों  ही श्रद्धा ने सिल्वर कलर की थाई स्लिट गाउन में बोल्ड फोटो शेयर किया था। जिससे वह चर्चा में रहीं थीं।



5. कुमकुम भाग्य

पांचवे स्थान पर जी टीवी का शो कुमकुम भाग्य है जो कुछ समय से टीआरपी चार्ट से बाहर दिख रही थी। लेकिन अब फिर से यह शो ने वापसी की है शो में अभी और प्रज्ञा की दोबारा शादी चर्चा का विषय बना हुआ है।

✍️सूर्याकांत शर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे