साथ निभाना साथिया की गोपी बहु ने अपने निजी जीवन के बारे में किया एक बड़ा खुलासा - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 28 जनवरी 2021

साथ निभाना साथिया की गोपी बहु ने अपने निजी जीवन के बारे में किया एक बड़ा खुलासा

 स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाली हिट सीरियल साथ निभाना साथिया की हिस्सा रही गोपी बहु यानी देवोलिना भटाचार्जी ने बिग बॉस 14 में स्वीकार किया कि वह वह सिंगल नहीं हैं। उनका एक बॉयफ्रेंड भी है। जब से देवोलिना ने बिग बॉस 14 में कदम रखा है तब से दर्शकों के बीच उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है, जैसा कि आप जानते हैं की अपने काम के वजह से एजाज खान के बिग बॉस 14 छोड़ने के बाद। उनके प्रॉक्सी के तौर पर आईं देवोलिना भट्टाचार्जी ने राखी सावंत से अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। इनसे पहले भी बिग बॉस के घर में कई लोगों ने अपने अनकहे राज खोले हैं।


Devoleena Bhattacharjee

इस तरह देवोलिना ने खोले अपने राज

दरसल बिग बॉस के रीसेंट एपिसोड में राखी सावंत और देवोलिना एक साथ बैठी होतीं हैं। और तभी राखी राहुल वैद्य की गाने आवाज की तारीफ करती हैं तभी देवोलिना राहुल के बारे में कहती हैं कि वो एक अच्छा सिंगर है। फिर राखी देवोलिना से पूछती हैं कि तुम्हें गाना अच्छा लगता है तो देवोलिना का जवाब होता है कि हाँ मुझे गाने से मोहब्बत है। फिर राखी अचानक  उनसे पूछती हैं कि क्या आप सिंगल हैं? तब देवोलिना का जवाब होता है। फिर उन्होंने कहा की हाँ मेरा एक बॉयफ्रेंड है।

 

Devoleena Bhattarjee

इसके बाद राखी राहुल की तरफ इशारा करते ताना भरी अंदाज में पूछती हैं। उसका क्या जिसके साथ वो घर में साथ बैठ कर गाना गाती हैं। देवोलिना कहती हैं कि उसकी गर्लफ्रैंड और मेरा बॉयफ्रेंड है। राखी सावंत कहती हैं क्या सच्चा प्यार असल में होता भी है। देवोलिना कहती हैं, “मैं इसके बारे में नहीं जानती लेकिन मेरा मानना है कि जब कोई आपकी केयर करता है और आपकी इज्जत करता है, तो ये प्यार होता है। प्यार एक आदत की तरह होता है।” फिर राखी कहती हैं कि आदत तो किसी के साथ भी हो सकती है। तब देवोलीना कहती हैं कि अब तुम कामदेव वाला गेम खेल रही हो। तभी वहाँ राहुल अपनी दस्तक देते हैं। फिर राखी और देवोलिना हँसने लग जाती हैं।

✍️सूर्याकांत शर्मा


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे