पटना कॉलेज के जनसंचार विभाग के छात्रों का फ्रेशर्स पार्टी सम्पन्न - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 21 मार्च 2021

पटना कॉलेज के जनसंचार विभाग के छात्रों का फ्रेशर्स पार्टी सम्पन्न

 कल पटना कॉलेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में नये सत्र में आये बच्चों के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। हर वर्ष द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा संयुक्त रूप से नये बच्चों के स्वागत में तथा सांस्कृतिक मूल्यों को बनाये रखने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।


BMC patna college


 करीब ग्यारह बजे आरंभ हुआ कार्यक्रम शाम 5 बजे तक चलता रहा। अतिथि के तौर पर पटना कॉलेज के जनसंचार विभाग के शिक्षकों के अलावा कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। शिक्षक गौतम कुमार ने बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान देने की बात के साथ-साथ सांस्कृतिक एवं शैक्षणिक मूल्यों को बनाये रखने की भी बात कही। वही प्रशांत कुमार एवं मुद्दसिर सिद्दकी ने बच्चों को अनुशासन का मतलब बताया साथ ही जनसंचार से जुड़े विषयों पर ध्यान केंद्रित कराया.




 कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत फ्रेशर्स ने अपने धमाकेदार इंट्रोडक्शन से किया। सभी नये छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक अनूठे अंदाज़ में अपना परिचय दिया। साथ ही, संगीत, नृत्य, कवितापाठ, मिमिक्री, रैंप वॉक एवं स्टैंडअप कॉमेडी आदि में सभी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। वहीं सीनियर्स द्वारा पूछे गये सवाल का कुछ बच्चों ने उम्दा और हास्यास्पद उत्तर देकर कार्यक्रम की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिया। अंत में, फ्रेशर्स की प्रस्तुति के आधार पर सृजन को मिस्टर फ्रेशर एवं सलोनी को मिस फ्रेशर चुना गया।


Mr Fresher BMC



साथ ही वैभव मिस्टर चार्मिंग रहे, तान्या मिस चार्मिंग. मिस्टर वर्सटाइल परिपूर्ण तो वही मिस वर्सटाइल के रूप में शिप्रा का चयन हुआ. मंच संचालन पीयूष एवं दिव्या ने किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता सिंह आदर्श एवं वेद व्रत ने संयुक्त रूप से किया.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे