बिहार के सारे स्कूल और कॉलेज बंद, सीएम नीतीश की बैठक के बाद बड़ा फैसला - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 3 अप्रैल 2021

बिहार के सारे स्कूल और कॉलेज बंद, सीएम नीतीश की बैठक के बाद बड़ा फैसला

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. कोरोना महामारी के संकट को देखते हुए बिहार सरकार ने एक बड़ा निर्णय लिया है. कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने 4 से 12 अप्रैल तक बिहार के सभी स्कूल और कॉलेज को बंद करने का फैसला लिया है.

शनिवार को कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का बड़ा फैसला लिया. साथ ही सभी सार्वजनिक समारोह में सीमित संख्या में लोगो के शामिल होने का निर्देश भी जारी किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक के बाद यह बड़ा फैसला लिया गया है. आपको बता दें कि सीएम ने बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में स्कूलों को फिर से बंद करने का संकेत दिया था.


Corona breaking from bihar


बुधवार को बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों पर नीतीश ने आज हाईलेवल की बैठक की, जिसमें सूबे के तमाम आलाधिकारी मौजूद थे. बैठक में अधिकारियों ने बताया कि जिस तरीके से पूरी दुनिया में कोरोना के मामले बढ़े हैं, उसका असर बिहार पर भी देखने को मि रहा है. बिहार में भी कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है. 


 दरसल कोरोना से जुड़े मामलों पर फैसला लेने के लिए राज्य सरकार ने मुख्य सचिव की अध्यक्षता में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप बना रखा है. नीतीश कुमार ने अपनी बैठक में कहा कि क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप स्कूलों को बंद करने पर फैसला ले. सीएम के निर्देश के कुछ ही देर बाद कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप यह निर्णय लिया कि राज्य की सारे स्कूल और कॉलेज 12 अप्रैल तक बंद रहेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे