लॉकडाउन-नाईट कर्फ्यू पर 18 अप्रैल को फैसला, हाई लेवल मीटिंग के बाद CM नीतीश का बड़ा एलान - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 16 अप्रैल 2021

लॉकडाउन-नाईट कर्फ्यू पर 18 अप्रैल को फैसला, हाई लेवल मीटिंग के बाद CM नीतीश का बड़ा एलान

 PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर संभावित लॉकडाउन पर फैसला एक दिन के लिए टाल दिया है। सीएम ने कहा है कल होनेवाली सर्वदलीय बैठक में सरकार की ओर से जानकारी दी जाएगी। कल की बैठक में जो सुझाव आएंगे, उनको लेकर 18 को बैठक की जाएगी। 


Nitish kumar



कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर 18 अप्रैल को होगा बड़ा फैसला। अभी रोज मामले बढ़ रहे हैं, आज भी कल के मुकाबले मामले बढ़े। कल 11 बजे से होगी सर्वदलीय बैठक, वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे नेता। मुख्यमंत्री ने कहा- ऑक्सीजन कमी को लेकर भी बात हुई। लॉक डाउन और नाईट कर्फ्यू को लेकर भी 18 को ही फैसला। सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की सर्वदलीय बैठक में जानकारी दी जाएगी।


बता दें कि शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान ने कोरोना महामारी को लेकर सभी दलों की बैठक बुलाई है। बैठक में कोरोना को लेकर सभी पार्टियों से सुझाव मांगे गए हैं। बिहार के आनेवाले भविष्य को लेकर यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे