सदगुरु जग्गी वासुदेव को ट्रोल कर रहे लोगों पर खूब बरसीं कंगना रनौत - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021

सदगुरु जग्गी वासुदेव को ट्रोल कर रहे लोगों पर खूब बरसीं कंगना रनौत

 फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत 2020 से सोशल मीडिया पर और भी समय दे रहीं हैं। वह समाजिक मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रख रहीं हैं, इस दौरान कंगना रनौत ट्रोलर्स को भी जमकर जवाब देतीं हैं। 


कुछ दिन पहले सदगुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा था,जिसके कारण सदगुरु जग्गी वासुदेव को बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद ईशा फाउंडेशन ने अपने बयान में बताया कि यह वीडियो 2005 का है, इस वीडियो के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब इसी को देख कंगना रनौत उनकी बचाव में उतर आईं, और उन्होंने ट्रोलर्स की जम कर फटकार लगाई हैं।


क्या है मामला?

दर्सल वायरल वीडियो में सदगुरु यशोदा को कृष्ण का लवर बता रहे थे। जिसका असली मतलब था कि यशोदा कृष्ण की भक्त हैं। लेकिन कुछ लोगों ने लवर का अलग मतलब समझ कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद क्या था? वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।



इसी को लेकर कंगना ने ट्रोलर्स को निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया कि ''वामपंथी सदगुरु जी को यह दावा करके परेशान करते हैं कि वह हिंदु संस्कृति,योग और राष्ट्रवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। और दक्षिणपंथी उन्हें बहुत उदार होने, हिन्दू देवताओं और धर्मग्रन्थों के का सम्मान नहीं कर रहे हैं, इसलिए परेशान करते हैं।'' कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा " यह समझना बहुत मुश्किल नहीं है कि हिंदुओं को हजारों साल गुलाम क्यों रखा गया। कोई रणनीति नहीं, कोई योजना नहीं, कोई अलाइनमेंट नहीं, बेवकूफ लोग। क्या आप उन्हें कावेरी को बचाने, ग्रामीण बच्चों की पढ़ाई  या मंदिरों को बचाने जजैसी परियोजनाओं में समर्थन कर सकते हैं अगर नहीं कर सकते तो चुप रहिए।"

✍️ सूर्याकांत शर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

अपना सुझाव यहाँ लिखे