मिर्जापुर में गुड्डू भैया के पापा बने ये अभिनेता लड्डू बेचते हुए दिखे - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 27 मई 2021

मिर्जापुर में गुड्डू भैया के पापा बने ये अभिनेता लड्डू बेचते हुए दिखे

 2018 में  क्राइम पर बेस्ड आई वेबसेरीज ‘मिर्जापुर’ में गुड्डू भैया के पाप(रमाकांत पंडित) का किरदार निभाने वाले अभिनेता राजेश तैलंग ने अपने ट्विटर पर एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें वो लड्डू बेचते हुए दिख रहे हैं। जिस पर दर्शकों ने मजेदार कॉमेंट भी किये हैं। वैसे बताए तो उन्होंने अपने एक अभिनय के फोटो को पोस्ट किया और उन्होंने लिखा है ‘लोकडौन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पर लगें।’ एक यूजर ने लिखा आपके बगल में हम एक सब्जी लगाएंगे। एक और यूजर ने लिखा अरे सर गुड्डू और बबलू  कहां गए? कालीन भैया ने सैलरी भी बढ़ा दी हैं उनकी। ऐसे कई कमेंट्स आये हैं उनकी पोस्ट पर।



कई फैंस के ट्वीट के रिप्लाई भी दिए

एक फैंस ने लिखा 'अरे... बाबा राम लड्डू कटी हुई मूली और चटनी अखबार पर फैला के अरे... क्या दिखा दिया तैलंग साहब' तो उन्होंने ने रिप्लाई में लिखा अरे भाई मिसिंग राम लड्डू जिसके साथ उन्होंने एक हस्ता हुआ इमोजी भी इस्तेमाल किया।




एक फैंस के ट्वीट के जवाब देते हुए उन्होंने कहा "मैं हराम की कमाई नहीं खाता"



राजेश तैलंग की पहली फिल्म हजार चौरासी की मां जो 1998 में आई थी। इसके अलावा उन्होंने पंगा,मंगल पांडे जैसी फिल्मों में देखा जा चुका  इसके अलावा उन्हें 2020 में संगीत पर बेस्ड बनी वेबसेरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में भी खूब पसंद किया गया था, इस वेबसेरीज में राजेश तैलंग राजेंद्र राठौड़ के किरदार में दिखे थे। इसे आनंद तिवारी ने निर्देशित किया था।

✍️सूर्याकांत शर्मा


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे