बिग बॉस वाले दीपक ठाकुर का गाँव बाढ़ग्रस्त, पहली बार कोई अंचलाधिकारी गया गाँव, मिलेगा उचित मुआवजा - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 20 जुलाई 2021

बिग बॉस वाले दीपक ठाकुर का गाँव बाढ़ग्रस्त, पहली बार कोई अंचलाधिकारी गया गाँव, मिलेगा उचित मुआवजा

 बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का आथर गाँव. आजादी के इतने दशक बाद भी विकास से काफी दूर है. और हर साल आने वाली भयंकर बाढ़ गाँव को और तबाह ही कर जाता है. इसके साथ ही यह गाँव और आसपास का इलाका सरकारी निगरानी से भी अछूता रहता है. दीपक ठाकुर के प्रयासों से बहुत से लोगों का ध्यान वहां के बुरे स्थिति पर गया है.


Bigg boss fame deepak thakur village


इसी बीच बोचहाँ प्रखंड के नवनियुक्त अंचलाधिकारी बाढ़ का मुआयना करने दीपक ठाकुर के गाँव पहुँचे. अंचलाधिकारी श्री वीरेंद्र प्रसाद वर्मा ने पूरे बाढ़ पीड़ित क्षेत्र का निरीक्षण किया. साथ ही यह सुनिश्चित किया कि नैया के परमाने में व्याप्त गड़बड़ी पर ध्यान दिया जाएगा. एवं जिनलोगों ने गलत तरीके से पंचीकरण कराया है या नाव का सरकारी पंचीकरण होने के बावजूद उसका व्यक्तिगत कार्यो के लिए उपयोग में लाते है उन पर त्वरित कारवाई होगी. और आगे से ऐसे लोगों को परमाना नहीं दिया जाएगा.


Deepak thakur aathar


अंचलाधिकारी ने दीपक ठाकुर समेत गाँव वाले को आश्वस्त किया की जो भी क्षति हुआ है उसका उचित मुआवज़ा बाढ़ पीड़ितों को दिया जाएगा. दीपक ठाकुर का कहना है लोगों को जान कर आश्चर्य होगा लेकिन ये पहले ऐसे अंचलाधिकारी थे जो उनके गाँव गए थे.

✍️सिंह आदर्श

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे