हिन्दू देवी देवता को अपशब्द बोलने वाले वेद प्रकाश को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों ने हड़काया, कैम्पस से भाग खड़ा हुआ वेद - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 20 अगस्त 2021

हिन्दू देवी देवता को अपशब्द बोलने वाले वेद प्रकाश को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों ने हड़काया, कैम्पस से भाग खड़ा हुआ वेद

Varanasi : पत्रकारिता के नाम पर समाज में जहर फैलाने का कार्य कर रहे एक्टिविस्ट वेद नामक चैनल के संचालक वेद प्रकाश को बीते गुरुवार को बनारस स्थित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों ने हड़काया. ज्ञात हो वेद प्रकाश के वीडियो में कई बार हिन्दू देवी देवता के लिए अपशब्द का प्रयोग किया गया है. साथ ही रिपोर्टिंग के दौरान अक्सर किसी से जाती पूछ देना, कई जातियों पर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर टिप्पणी कर देना इनके कार्य का हिस्सा बन चुका है. जिसको ले कर अक्सर लोगों का आक्रोश सामने आते रहा है.


Activist ved

इससे पहले भी कई बार लोगों का आक्रोश आया है सामने


आय दिन बड़े स्तर पर आमजन शासन-प्रशासन से इसके खिलाफ करवाई का मांग करते रहते है. अलग-अलग मौके पर इस तथाकथित पत्रकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होते रहे है. बिहार में अमृतांशु वत्स प्रकरण के बाद इसके ख़िलाफ़ आक्रोश और बढ़ गया. जिसके बाद स देश के अलग-अलग हिस्से से विरोध का खबर लगातार सामने आ रहा था.


इसी बीच खबर है की बनारस हिंदू विश्वविद्यालय कैंपस के बाहर इसका भारी विरोध हुआ. और सिर्फ विरोध ही नहीं छात्रों में इसे यह कहते हुए दौरा भी दिया की हिन्दू देवी देवता को गाली देना एवं समाज मे द्वेष फैलाना बंद कर दो. वेद के साथ हल्की हाथापाई की खबर निकल कर सामने आ रही है.

✍️ न्यूज डेस्क


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे