अकेले पड़े लालू के बड़े लाल, न साथ मे पार्टी न अब परिवार - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 21 अगस्त 2021

अकेले पड़े लालू के बड़े लाल, न साथ मे पार्टी न अब परिवार

Patna : पार्टी में वर्चस्व से शुरू हुई लड़ाई अब लालू परिवार के घर के अंदर तक पहुंच गई है। जिसमें एक तरफ लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप हैं, तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव। पार्टी में जो हालात हैं और जिस तरह तेजस्वी यादव ने बड़े भाई की हरकतों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, उसके बाद तेज प्रताप अब बिल्कुल अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं।


Tej-tejshawi

जिस तरह से आधी रात को तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद मिलने पहुंचे और यह बात बात सामने आई है कि तेजस्वी ने पिता से बड़े भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उसके बाद यह साफ हो गया है कि दोनों भाइयों के रिश्तों में खटास आ चुकी है। अब जिस तरह से लालू प्रसाद खुलकर तेजस्वी यादव की तारीफ करते रहे हैं, उसके बाद इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि तेज प्रताप की जगह तेजस्वी को ज्यादा महत्व दी जाएगी।


दिल्ली रवानगी से पहले तेजस्वी ने दी बड़े भाई को सिखाए संस्कार


तेजस्वी ने जाते-जाते बड़े भाई तेजप्रताप की कार्यशैली पर तीखा प्रहार करते हुए साफ नसीहत भी दी है। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने तेजप्रताप मसले पर पूछा तो कहा- वो बड़े भाई हैं, यह अलग बात है पर सबको अनुशासन में रहना होगा। नाराजगी होती रहती है पर हमलोगों को माता-पिता ने ये संस्कार दिया है कि बड़ों की इज्जत करो, सम्मान करो, थोड़ा अनुशासन में भी रहो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे