राज्य स्तरीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में पूर्वी चम्पारण उपविजेता - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 25 अक्तूबर 2021

राज्य स्तरीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में पूर्वी चम्पारण उपविजेता

 

Fencing

मोतिहारी/25 अक्टूबर 2021:  पूर्वी चम्पारण के तलवारबाजों ने पटना में आयोजित राज्य स्तरीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में उपविजेता का खिताब जीता। जानकारी देते हुए संयुक्त सचिव अप्पु कुमार ने बताया खिलाड़ियों ने अंडर-14 आयुवर्ग में तीन स्वर्ण, दो रजत पदक; अंडर-17 आयुवर्ग में दो स्वर्ण, दो  रजत पदक और एक कांस्य पदक; अंडर-20 आयुवर्ग में दो स्वर्ण, तीन रजत पदक और एक  कांस्य पदक   एवं सीनियर आयुवर्ग में एक रजत पदक मिलाकर कुल 17 पदक हासिल किया। 

सभी पदक विजेता तलवारबाज आगामी आयोजित  होने वाले राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष साजिद राजा और उपाध्यक्ष जीवेश कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई दी एवं राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।  

 *पूर्वी चम्पारण की टीम में अंडर-14 आयुवर्ग में रवि कुमार यादव, केशर राज और आदित्य रंजन को स्वर्ण, अमूल पराशर और संदीप कुमार गिरी को  रजत पदक; अंडर-17 आयुवर्ग में उत्कर्ष कुमार और अंशिका  कुमारी को स्वर्ण, कुणाल कुमार मिश्रा और रवि कुमार यादव को  रजत पदक और दिव्यांश मोहन वर्मा को कांस्य पदक; अंडर-20 आयुवर्ग में उत्कर्ष कुमार और अंशिका कुमारी को स्वर्ण, कुणाल कुमार मिश्रा, गौरव कुमार और सन्नी प्रकाश को  रजत पदक और शुभम कुमार को  कांस्य पदक   एवं सीनियर आयुवर्ग में सन्नी प्रकाश को रजत पदक हासिल किया है।*  

मौके पर सचिव अशफाक अहमद, कार्यकारिणी समिति के सदस्य मुकेश कुमार सिंह, यशवन्त सिंह, रवि कुमार, राहुल रंजन, सज्जन कुमार यादव, परशुराम सिंह आदि ने टीम के बेहतर प्रदर्शन की बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे