तेजप्रताप को राबड़ी आवास में घुसने नहीं दिया गया, तोड़ लिया नाता - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 24 अक्तूबर 2021

तेजप्रताप को राबड़ी आवास में घुसने नहीं दिया गया, तोड़ लिया नाता

 Patna : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. लालू के पहुँचते राजद में बवाल. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे अंतराल के बाद बिहार पहुंचे हैं. इस बीच उन्हें स्वागत करने के लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यदाव, तेजप्रताप यादव और प्रेदश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित राजद के कई वरिष्ठ नेता पटना एयरपोर्ट पर आए. तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव को एयरपोर्ट से रिसिव कर राबड़ी आवास तक ले गये, लेकिन वहां उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली. राबड़ी आवासा के गेट पर ही लालू के बड़े लाल को रोक दिया गया. रोके जाने से आग बबूला हुए तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जमकर भड़ास निकाली.


War in lalu family

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें राबड़ी आवास के गेट तक ही आने की अनुमति थी. गेट के बार उन्होंने अपने पिता को कॉल कर अपने आवास पर पांच मिनट तक चलने के लिए कहा, लेकिन पिता जी को जगदानंद सिंह, सुनिल यादव और संजय यादव ने रोक दिया. तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने अपने पिता के लिए अपने आवास पर व्यवस्था की थी, लेकिन पिता को जाने नहीं दिया गया.


Tej pratap yadav

तेजप्रताप ने गुस्से में कह दिया है की जब तक इस Rss वाले जगदानंद को पार्टी से बाहर नहीं निकलवा देते. मेरा पार्टी से कोई रिश्ता नाता नहीं रहेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे