क्या बिहार मे होने वाली है तख्ता पलट ? अपने ही गढ़बंधन के दो नेता आपस मे भिड़े - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 21 जनवरी 2022

क्या बिहार मे होने वाली है तख्ता पलट ? अपने ही गढ़बंधन के दो नेता आपस मे भिड़े

मुजफ्फरपुर के वर्तमान भाजपा सांसद अजय निषाद व वीआइपी  पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी के बीच वाद - विवाद का पलटवार जारी है। इस बीच वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने अजय निषाद पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि " सन आफ मल्लाह की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से अजय निषाद को जलन हो रही है। इसलिए वे ऊल-जलूल बातें कर रहे हैं। वैसे भी निषाद समाज में उन्हें पूछने वाला कोई नहीं है। अपने पिता की वजह से वे सांसद हैं। उनका अपना कोई जनाधार नहीं है बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बाद एनडीए की चारों सहयोगी पार्टियां राज्य की सेवा कर रही हैं। हालांकि भाजपा गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है।यह राज्य की जनता देख भी रही है। उन्होंने भाजपा से कहा कि फालतू के बयानों से किसी का भी भला नहीं होने वाला है। इसलिए सकारात्मक बातें हो, बिहार की जनता की भलाई की बात हो"। 

फाइल फोटो:मुकेश सहनी - अजय निषाद

फिर देव ज्योति ने कहा कि "अगले लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर से वीआइपी का ही उम्मीदवार विजयी होगा" ।

हालांकि उनके इन बातों का भाजपा सांसद अजय निषाद ने पलट वार किया है, और कहा कि " लोगो को बोलने का काम है बोलने दीजिये", फिर उन्होंने कहा कि " 2019 में भी वे नाव लेकर आए थे, मुंह की खानी पड़ी थी , अब वो हेलिकोप्टर ले कर भी आ जाए तो भी कोई दिक्कत नही"।  

इसी बिच पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा, " अब जब तक आरक्षण लागू नहीं होगा, तब तक हम लड़ाई लड़ते रहेंगे. उसमें इफ-बट नहीं है. यह तो बीजेपी को सोचना है. मुझे लगता है कि पार्टी में ऐसा कुछ नहीं है. कुछ नेता जो हैं, वो नासमझ हैं."। 

ये सब बयान तब आ रही है जब यूपी मे वीआईपी पार्टी ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। 

अमृत राज कि रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे