श्वेता तिवारी के ब्रा वाले बयान पर मचा बवाल गायक दीपक ठाकुर ने लगाई फटकार, MP गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 27 जनवरी 2022

श्वेता तिवारी के ब्रा वाले बयान पर मचा बवाल गायक दीपक ठाकुर ने लगाई फटकार, MP गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

 श्वेता तिवारी की एक बयान को लेकर बिग बॉस 12 के रनर रहे दीपक ठाकुर ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। श्वेता के जिस बयान को लेकर दीपक ठाकुर ने अपनी नाराजगी जाहिर की है, वह बयान है मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। जिसके बाद कई हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई है। वही मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जांच के आदेश दिए हैं।


Shweta Tiwari Deepak Thakur


श्वेता तिवारी को उसी समय माफी मांग लेनी चाहिए थी- दीपक ठाकुर


दरसल श्वेता तिवारी भोपाल में अपनी वेब सीरीज की प्रोमोशन करने पहुची थी और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनका बयान आया कि "मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।" जब दीपक ठाकुर को यह बात पता चला तो उन्होंने बयान पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि भगवान का अपमान मत करो,वाहियात बयान मत दो,बकवास मत करो। उन्होंने आगे कहा हमारा कहना है कि अगर मजाक में ही सही आपके मुंह से ऐसी बात निकल गई। दूसरी बात अगर निकल गई आपके मुंह से और आपको लगा कि ये क्या बोल दिए तो आपको उसी समय माफी मांग लेनी चाहिए थी। आप वेब सीरीज कीजिए लेकिन भगवान का मजाक मत उड़ाइए। उन्होंने आगे कहा  की आजकल भगवान का मजाक बनाना फैशन बन गया है। इस तरह की चीजें क्षमा योग्य नहीं है। दोनों ही कलाकार बिग बॉस का हिस्सा रहे हैं 2011 में श्वेता तिवारी बिग बॉस का हिस्सा रही थीं वहीं दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 में नजर आए थे।


मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश


श्वेता तिवारी के ब्रा वाले इस बयान पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने नाराजगी जाहिर की है और इसे आपत्तिजनक करार दिया है। उन्होंने इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा की इस तरह की बात को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और भोपाल पुलिस आयुक्त को 24 घण्टे में जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। आपको बता दे कि श्वेता के इस बयान पर कई हिन्दू संगठन ने भी आपत्ति जताई है और उन्होंने भोपाल में शूटिंग नहीं करने की धमकी भी दे रहे है।संगठन ने श्वेता तिवारी की पुतला जलाने की भी धमकी दी है।


 

क्या है पूरा मामला?


दरसल श्वेता तिवारी अपनी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए वेब सीरीज की पूरी टीम के साथ मध्यप्रदेश के भोपाल पहुची थी। एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने मजाक में कहा कि मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं,इस बयान पर राज्य सरकार ने एक्शन लिया है और जांच के आदेश दिए हैं। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस आयुक्त से पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है। गृह मंत्री ने अभिनेत्री के इस बयान को आपत्तिजनक और निंदनीय है।

✍️सूर्याकांत शर्मा





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे