तेजप्रताप यादव ने भी RRB NTPC मामले पर सरकार को घेरा - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 27 जनवरी 2022

तेजप्रताप यादव ने भी RRB NTPC मामले पर सरकार को घेरा

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव बड़े दिनों के बाद सक्रीय हुए हैं उन्होने ट्विटर  पर फिर दो तस्वीर डाली है एक  बार फिर से सरकार पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये तस्वीर कश्मीर की नहीं है पटना की है।


तेजप्रताप यादव ,Tejpratap Yadav

राजद ने रलवे परीक्षा परीणाम में धांधली का आरोप लगाकर आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों को समर्थन देने की घोषणा के साथ उनके खिलाफ की जा रही कारवाई की निंदा की है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने पटना की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विट किया है कि यह कश्मीर नहीं बिहार पटना की तस्वीर है जिन पर बर्बरता हो रही है वे आतंकवादी नहीं आरआरबी एनटीपीसी के अभ्यर्थी है तेज प्रताप यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला है तेज प्रताप यादव ने ये भी लिखा है कि याद रहे बिहार में डबल इंजन वाली सरकार है बिहार के मुखिया अपने आप को सुशासन बाबु कहते है इससे पहले भी उन्होंनें मांग की थी अभ्यर्थियों की समस्याएं जल्द दूर की जाए वरना  क्रांतिकारी जनसैलाब को रोकना मुश्किल होगा।


RRB NTPC students protest

इधर राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने छात्रों पर दर्ज मुकदमें वापस लेने और जो गिरप्तार है उन्हें तुरंत रिहा करने की मांग की है। सरकार को चेतावनी भी दी है कि यैसा नहीं हुआ तो राजद उनके समर्थन में सड़कों पर भी उत्तर सकता है राजद ने कहा है कि केंद्र एवं राज्य की राजग सरकार बेरोजगार नौजवान की भावनाओं के साथ लगातार कटौति की जा रही है और दूसरी ओर रिक्तियों के बावजूद जानबूझकर बहाली प्रक्रिया को लटकाया और उलझाया जा रहा है। 


राजद प्रवक्ता ने कहा है कि एनटीपीसी परीक्षा के 2019 में विज्ञापन निकाला गया था आंदोलन के बाद 2021 में परीक्षा हुई और 2022 में रिजल्ट आया जिनमें बड़े पैमाने पर गड़बड़ियां सामने आई कुल 13 पदों के लिए परीक्षा ली गई थी रिजल्ट में एक ही परीक्षार्थी को कई कई पदों के लिए सफल घोषित कर दिया गया इस फर्जीवाड़े से अभ्यर्थी आक्रोशित हैं रलवे बोर्ड ने कोई नोटिस नहीं लिया तो उन्हें प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा।

✍️प्रतिभा सिंह


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे