योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 7 फ़रवरी 2022

योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी

उत्तरप्रदेश -  यूपी विधानसभा चुनाव में शुक्रवार आधी रात को सीएम योगी आदित्यनाथ और गोरखनाथ मंदिर को बम  से उड़ाने की धमकी मिली।  













धमकी मिलते ही गोरखपुर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।लेड़ी डॉन नाम से बने ट्विटर एकाउंट से मेरठ के साथ ही लखनऊ में स्थित विधानसभा को भी उड़ाने की दी धमकी  सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोरखनाथ मंदिर के आसपास गाड़ियों की जांच की। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक तीन ट्वीट किए गए पहले ट्वीट में लिखा गया कि विधानसभा, लखनऊ रेलवे स्टेशन और बस अड्डा पर बम लगा  दिया  गया  है । और योगी आदित्यनाथ की भी हत्या हो जाएगी। एक घंटे के बाद भीम सेना की अध्यक्ष सीमा सिंह, योगी आदित्यनाथ को मानव बम बनकर मारेगी।और कहा राशिद ने बम लगा दिया है।


इसकी  सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई।इसी बीच ट्वीट किया गया कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। इससे योगी आदित्यनाथ के चीथड़े उड़ जाएंगे।ट्वीट में एक बार फिर सीमा सिंह के नाम का था एक घंटे बाद  ट्वीट हुआ और मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई थी।

पुलिस इस घटना की जांच कर रही है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी मिली है कि मंदिर और कई जगहों पर जांच कराई गई । कहीं भी कुछ  आपत्तिजनक नहीं मिला है। किसी की शरारत लग रही है। पुलिस केस दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।


जारी होगा संकल्प पत्र

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में 10 फरवरी को 58 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान है।इससे पहले बीजेपी रविवार प्रदेश की जनता के सामने अपना संकल्प पत्र पेश करेगी। पार्टी के इस संकल्प पत्र के केंद्र में गरीब, किसान और महिलाएं होंगी।इसके अलावा नए रोजगार सृजन पर भी फोकस किया जाएगा। पार्टी खासतौर पे कृषि क्षेत्र को मिलने वाली बिजली को लेकर भी कोई महत्वपूर्ण वादा कर सकती है।सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि साल 2017 में बीजेपी ने जो कहा वो उनकी सरकार ने पूरा किया है। इसे तैयार करने के लिए बीजेपी ने वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में समिति गठिक की थी। समिति के सदस्यों ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा करके अलग-अलग वर्गों के प्रतिनिधियों से बात-चीत की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे